Thursday , August 24 2017
Home / Bihar News / एडमिशन फॉर्म के लिए मची भगदड़, किसी का सिर फटा, तो किसी का हाथ टूटा

एडमिशन फॉर्म के लिए मची भगदड़, किसी का सिर फटा, तो किसी का हाथ टूटा

पटना : अशोक राजपथ वाक़े सेंट जोसफ मैरी वार्ड किंडर गार्टेन स्कूल में मंगल को बच्चों के एडमिशन फॉर्म लेने के दौरान गार्जियन के दरमियान ऐसी होड़ मची कि हालात बेकाबू हो गये.

आधी रात से लाइन में खड़े गार्जियन का सब्र टूट गया और स्कूल के गेट खुलने में लापरवाही की वजह से धक्का-मुक्की होने लगी, जिससे वहां पर भगदड़ मच गयी. लाईन में खड़े लोग गेट की तरफ भागने लगे. वाकिया में 12 से ज्यादा  लोग जख्मी होने की खबर है. वाकिया में एक का सिर फट गया और एक का हाथ टूट गया है.

इस दौरान कुछ बच्चियां भी जख्मी हो गयी हैं. जख्मी बच्ची को गार्जियन फ़ौरन अपनी गाड़ी से लेकर चले गये. खजांची रोड की रहनेवाली जख्मी बच्ची अभिलाषा का रो-रो कर बुरा हाल था. भगदड़ देख कर कई बच्चियां डर गयी थीं. वहीं, गार्जियन की होशियारी की वजह से वाकिया में कई बच्ची की जान बच गयी.

मुतासिर गार्जियन के मुताबिक स्कूल इंतेजामिया ने मुनासिब इंतेज़ाम नहीं की थी. भीड़ के बावजूद अचानक स्कूल का पूरा गेट खोल दिया गया. एडमिशन फॉर्म लेने के लिए बड़ी तादाद में लोग रात से ही स्कूल के पास डेरा डाल हुए थे. सुबह साढ़े सात बजे तक स्कूल गेट से लेकर अशोक राजपथ के कुल्हड़िया काम्प्लेक्स तक लंबी कतार लग गयी थी. इसके बावजूद बिना इत्तिला दिये ही गेट खोल दिया गया, जिससे पीछे लाइन में खड़े लोग अचानक अंदर जाने के  लिए टूट पड़े.

TOPPOPULARRECENT