Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / एनडीए का सफाया होना तय : लालू यादव

एनडीए का सफाया होना तय : लालू यादव

मुल्क की निगाह बिहार में होने वाले एसेम्बली इंतिखाबात पर है। लालू और नीतीश की जोड़ी पर सब को यकीन है। हमने भांग या गाँजा पी कर इत्तिहाद नहीं किया, ठोक बाजा कर किया है। यूपी के बाद बिहार में समाजी इत्तिहाद का परचम बुलंद होगा। बीजेपी क

मुल्क की निगाह बिहार में होने वाले एसेम्बली इंतिखाबात पर है। लालू और नीतीश की जोड़ी पर सब को यकीन है। हमने भांग या गाँजा पी कर इत्तिहाद नहीं किया, ठोक बाजा कर किया है। यूपी के बाद बिहार में समाजी इत्तिहाद का परचम बुलंद होगा। बीजेपी की घर वापसी का वक़्त आ गया है, अब इसे नागपूर भेजना है। वैशाली हाइ स्कूल महवा में 3 सतही पंचायत नुमाइंदों की इजलास में आरजेडी सरबराह लालू प्रसाद यादव ने ये बातें कहीं।

आरजेडी के क़ौमी सदर लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है की आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब में एनडीए का सफाया हो जाएगा। आरजेडी सरबराह ने कहा की जिस समाजी, इक़्तेसादी मरदम शुमारी का इंतेजार किया जा रहा था, उसमें बिहार की ज़ात पर मुबनी अदाद को आइंदा एसेबली इंतिख़ाब के पेशे नज़र मरकज़ की मोदी हुकूमत ने जारी नहीं किया है। उन्होने कहा की ऐसा करने से बिहार में एनडीए को इंतिखाबी नुकसान होने का खौफ है। मिस्टर यादव ने कहा की बिहार तरक़्क़ी के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और अब रियासत में अवारों का मुकाम जेल के सलाखों के पीछे है। उन्होने कहा की मोदी हुकूमत अब तक अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही है। बिहार अगर एनडीए की हुकूमत बनती है तो रियासत में फिरका परस्ती बढ़ने का खतरा पैदा हो जाएगा।

TOPPOPULARRECENT