Thursday , August 17 2017
Home / AP/Telangana / एपी ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क संपर्क कार्यक्रम 15 अगस्त से शुरू, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू की बैठक

एपी ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क संपर्क कार्यक्रम 15 अगस्त से शुरू, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू की बैठक

विजयवाड़ा: मुख्यमंत्री एपी 15 अगस्त को राज्य में एक ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क संपर्क कार्यक्रम होरी गांवों पूर्वी गोदावरी में शुरुआत सक्रिय करेंगे। उनके द्वारा जनता टीवी, इंटरनेट और फोन की सुविधा केवल 149 रुपये मासिक के तहत प्राप्त कर सकेंगे। मुख्यमंत्री ने यहां प्रोजेक्ट विवरण से परिचित करवाते हुए कहा कि 23500 किलोमीटर प्रतियोगियों 21300 ऑप्टिकल फाइबर लाइंस काम पूरा हो चुका है।

उन्होंने बताया कि प्राथमिकता के आधार पर सभी सरकारी स्कूलों और कॉलेजस को इंटरनेट सुविधा प्रदान की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल के सर्वेक्षण में 87.14 प्रतिशत राज्य जनता ने सरकार के कामकाज पर व्यक्त संतोष क्या है जबकि 36 प्रतिशत सचिवालय की अमरावती को हस्तांतरण के पक्ष में हैं जबकि बहबूदी प्रोग्राम्स में एन टी आर वेदी सेवा 81 प्रतिशत जनादेश से शीर्ष है।

उन्होंने बताया कि किसानों को माफी पर 63.87 प्रतिशत ने व्यक्त संतोष जब कि 74 प्रतिशत जनता ने फिंगरप्रिंट विधि में विश्वास व्यक्त किया। उन्होंने बताया 73 प्रतिशत जनता ने चंद्रन भीम योजना और 80.5 प्रतिशत ने सरकार की भूमि नीति पर व्यक्त संतोष जताया है। मुख्यमंत्री एपी ने बताया 45 प्रतिशत जनता ने विभाग राजस्व में रिश्वत सताने में वृद्धि की जबकि 13 प्रतिशत ने पुलिस विभाग में रिश्वत सताने में वृद्धि की बात बताई।

TOPPOPULARRECENT