Saturday , April 29 2017
Home / Hyderabad News / एमआईएम के साथ कोई समझौता नहीं : दिग्विजय

एमआईएम के साथ कोई समझौता नहीं : दिग्विजय

हैदराबाद। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव और तेलंगाना कांग्रेस प्रभारी दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भविष्य में मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के साथ कोई राजनीतिक गठबंधन या समझौता नहीं किया जायेगा। साथ ही कहा कि तेलंगाना में टीआरएस की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। सिंह तेलंगाना में कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं की सभा को संबोधित कर रहे थे।

 

 
तेलंगाना कांग्रेस के अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष मोहम्मद ख्वाजा फखरूद्दीन ने बैठक की अध्यक्षता की। इस मौके पर कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी, कांग्रेस अध्यक्ष, मोहम्मद अली शब्बीर, एम विक्रमाराक, आर सी कतियाह, मोहम्मद सिराजुद्दीन, अल्पसंख्यक सेल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद मकसूद अहमद, सैयद अजमतुल्ला हुसैनी, सुश्री उजमा शाकिर और अन्य भी उपस्थित थे।

 

 

मोहम्मद अली शब्बीर ने बताया कि भारत में कांग्रेस एकमात्र धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने मुसलमानों को 4% आरक्षण प्रदान किया था, जिससे लाखों लोग लाभान्वित हुए। मोहम्मद सिराजुद्दीन ने कांग्रेस पार्टी को सभी से समर्थन लेने की सलाह दी। उन्होंने अगले चुनावों के लिए पुराने शहर से मुसलमानों का नेता घोषित करने को कहा।

 

 
सैयद अजमतुल्ला हुसैनी पार्टी कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर काम करने की सलाह दी और सुझाव दिया कि कांग्रेस को मुस्लिम नेतृत्व को बढ़ावा देना चाहिए। मोहम्मद वाजिद हुसैन ने आरटीए सेल की स्थापना करने और वर्तमान सरकार की विफलताओं की रिपोर्टों को एआईसीसी को भेजे जाने का सुझाव दिया। समीर अहमद ने मुस्लिमों के लिए 12% आरक्षण का समर्थन करने के लिए हाल ही निजामाबाद में भूख हड़ताल के आयोजन के सम्बन्ध में पार्टी नेताओं को अवगत कराया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT