Monday , October 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / एमएलए राजबल्लभ के घर में थी एक और नाबालिग, तलाश में जुटी पुलिस

एमएलए राजबल्लभ के घर में थी एक और नाबालिग, तलाश में जुटी पुलिस

पटना : छात्र दुष्कर्म प्रकरण में एक नया मामला सामने आया है। घटना की रात शातिर सुलेखा के साथ पीड़िता के अलावा भी एक दूसरी नाबालिग लड़की थी, जिसे राजबल्लभ के ठिकाने इंग्लिशपर गांव ले जाया गया था। घटना के बाद वह कहां गुम हो गई। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

मंगलवार को महिला थानाध्यक्ष मृदुला कुमारी ने दूसरी नाबालिग लड़की की जानकारी लेने के लिए सुलेखा व उसके कुनबे से जेल में पूछताछ के लिए कोट से अनुमति मांगी है। इस आशय का अावेदन एडीजे वन सह स्पेशल न्यायाधीश रश्मि शिखा की न्यायालय में दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि पीड़िता ने 164 के तहत दिए गए बयान में बताया था कि विधायक के कमरे में उससे पहले एक अन्य नाबालिग को ले जाया गया था। उम्र कम होने के कारण थोड़ी देर में उसे बाहर निकाल दिया गया।
सुलेखा के दामाद की जमानत पर सुनवाई आज : गिरफ्तार सुलेखा के दामाद संदीप उर्फ पुष्पंजय की जमानत अर्जी पर बुधवार को कोर्ट में सुनवाई की जाएगी। कोर्ट ने सुनवाई के लिए पुलिस से डायरी की मांग की है।
सुलेखा की बेटी ने कहा मत तोड़ो मकान : दुष्कर्म प्रकरण की आरोपित सुलेखा की एक बेटी ने डीएम त्यागराजन एसएम से मंगलवार को मिलकर स्थानीय गढ़पर मोहल्ला स्थित मकान नहीं तोड़े जाने की गुहार लगाई है। जिलाधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मकान के स्वामित्व संबंधी कागजात प्रस्तुत करने के लिए 19 मार्च तक का समय दिया गया है।
एसपी ने कहा विधायकजी कर रहे हैं सहयोग : पुलिस कप्तान कुमार आशीष ने बताया कि ऐसे कोई सवाल नहीं पूछे गए जिससे विधायकजी को पसीना आया ना ही बार-बार वह पानी मांगे। वह पुलिस को पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT