Monday , March 27 2017
Home / Entertainment / एमटीवी के पॉपुलर शो ‘रोडीज 8’ को जीतने वालीं आंचल खुराना के साथ रेस्टोरेंट में मारपीट

एमटीवी के पॉपुलर शो ‘रोडीज 8’ को जीतने वालीं आंचल खुराना के साथ रेस्टोरेंट में मारपीट

मुंबई :एमटीवी के पॉपुलर शो ‘रोडीज 8’ को जीतने वालीं आंचल खुराना ने एक रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आंचल का आरोप है कि उनके और उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की गई है.

क्या है मामला
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आंचल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ दिल्ली के एक रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. वहां पेमेंट करते समय उनको बताया गया कि उनका डेबिट कार्ड गुम गया है. आंचल ने हालांकि कैश से पेमेंट कर दी और फिर उसके बाद मामला जब रेस्तरां के मालिक तक पहुंचा तो बात बिगड़ गई.

क्या कह रही हैं आंचल
आंचल ने बताया- मुझे बहुत झटका लगा जब उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा कार्ड खो दिया है. मैंने उसके मालिक से कहा कि उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए, जिससे शायद उसका इगो हर्ट हो गया. रेस्टोरेंट का मालिक, उसके छोटे भाई और बाउंसर्स ने हमारा पीछा किया और बदतमीजी करने लगे.

जब उनमें से एक ने मुझे गाली दी तो मेरे भाई ने बीच में आकर एक लड़की से बदतमीजी करने के लिए उसका कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद उन लोगों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. मेरा भाई जमीन पर गिर पड़ा और गहरी सांसें लेने लगा. इसके बाद मैंने पुलिस को कॉल किया और मामला बताया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT