Saturday , September 23 2017
Home / Crime / एम्स के हॉस्टल में बीकानेर की तालिबा की लाश

एम्स के हॉस्टल में बीकानेर की तालिबा की लाश

नई दिल्ली: दिल्ली के एम्स के हॉस्टल में एक तालिबा की लाश पंखे से लटकी मिली। फौतशुदा तालिबा राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली थी और एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की तालिब ए इल्म थी। देर रात करीब ढाई बजे तालिबा की साथियों ने और दूसरे तालिबात ने इसकी इत्तेला एम्स इंतेज़ामिया को दी, जिसके बाद अस्पताल स्टाफ और हॉस्टल के सुप्रीटेंडेंट मौके पर पहुंचे और दिल्ली पुलिस को खबर दी ।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए फौतशुदा तालिबा का मोबाइल अपने कब्जे में लिया ताकि उसके हाथ कोई सबूत लग सके। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। तालिबा की पहचान खुशबू चौधरी के तौर पर हुई है जो बीकानेर की रहने वाली थी। उसने 10 जुलाई 2015 को ही एमबीबीएस की फर्स्ट ईयर बतौर तालिब ए इल्म इदारे को ज्वॉइन किया था।

खुशबू के दोस्तों का कहना है कि वह एक खुशमिजाज लडकी थी और बीती शाम वह अपनी दोस्तों के साथ शॉपिंग के लिए गई थी। उसकी एक दोस्त के मुताबिक, वाकिया के कुछ वक्त पहले तक वह दोस्तों के साथ उमूमन तौर पर बात कर रही थी। उधर, एम्स इंतेज़ामिया ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में यह भी पता लगाया जाएगा कहीं इस् वाकिया के तार रैगिंग से तो नहीं जुडे हैं।

TOPPOPULARRECENT