Tuesday , June 27 2017
Home / Business / एयरटेल ने आचार संहिता के उल्लंघन के कारण अपने वी-पी को निकाला

एयरटेल ने आचार संहिता के उल्लंघन के कारण अपने वी-पी को निकाला

दूरसंचार प्रमुख ‘भारती एयरटेल’ ने आचार संहिता के उल्लंघन के लिए अपनी कंपनी के उपराष्ट्रपति और गठबंधन प्रमुख ‘पल्लब मित्रा’ को कंपनी से निकाल दिया है।

एयरटेल के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी ‘बी श्रीकांत’ ने एक बयान में कर्मचारियों से कहा “सभी कर्मचारियों को बताया जाता है की कंपनी ने उपराष्ट्रपति और हेड-एलायंस ‘पल्लब मित्र’ की सेवाओं को आचार संहिता के उल्लंघन के कारण रद्द कर दिया है।

‘मित्रा’ की तरफ से अब तक कोई टिपड़ी नहीं आयी है।

एयरटेल के प्रवक्ता ने कहा की : ” कंपनी की आचार संहिता सर्वोपरि है और यह किसी भी उल्लंघन के मामले में शून्य सहिष्णुता की नीति का पालन करती है। ”

‘श्रीकांत’ ने कहा: “कृपया इस व्यक्ति से न मिले और उनके साथ किसी भी प्रकार से जानकारी साझा न करें – चाहे वो मौखिक रूप से हो या लिखित रूप में हो।”

‘मित्रा’ ने एयरटेल के साथ लगभग 12 वर्ष काम किया है, जिसमे साढ़े पांच का साल का बीच मे अंतराल भी है।

उन्होंने 2001 में लगभग 4 वर्षों के लिए वाणिज्य प्रमुख के रूप में ‘एयरटेल’ में काम किया था। ‘मित्रा’ ने कंपनी फरवरी 2010 में ‘टाटा टेलीसर्विसेज’ में शामिल होने के लिए छोड़ दी थी।

डेढ़ साल ‘वी-फाई ओजोन नेटवर्क्स’ में काम करने के बाद वे सितम्बर 2015 में दोबारा ‘एयरटेल’ में शामिल हो गए थे।

“एयरटेल को उनके आचार संहिता के उलंघन के बारे में एक मुखबिर द्वारा पता चला जिसके बाद एयरटेल ने मामले की जाँच करी और जाँच मे वे दोषी पाए गए थे”, श्रीकांत ने बताया ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT