Wednesday , October 18 2017
Home / Featured News / एलओसी पर पाकिस्तानी फायरिंग से दो नागरिक घायल

एलओसी पर पाकिस्तानी फायरिंग से दो नागरिक घायल

जम्मू: जम्मू कशमीर के ज़िला पूंछ में लाईन आफ़ कंट्रोल (एलओसी पर पाकिस्तानी सेना की सीमा दिहात और भारतीय सेना की अगली चौकीयों पर गोलाबारी के नतीजे में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस सुत्रो ने बताया ‘पूंछ के बालाकोट सेक्टर में बुध की सुबह‌ नौ बज कर 20 मिनट पर पाकिस्तानी सेना की तरफ‌ से सीमा दिहात और सेना चौकीयों पर फायरिंग की गई जिसके नतीजे में 55 वर्षीय शमीम बेगम पति मुहम्मद मजीद निवासी टाख डाराती घायल हो गए’।

सुत्रो ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ‌ से राजौरी और पूंछ जिलों में लाईन आफ़ कंट्रोल पर एक-बार फिर संघर्ष समझौते का उल्लंघन किया गया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया ‘पाकिस्तानी सेना की तरफ से बुध की सुबह आठ बजकर 15 मिनट पर ज़िला पूंछ और राजौरी के बीजेपी सेक्टर में अंधा धुंद फायरिंग  शुरू की गई।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेनिक सीमा पार से होने वाली फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उन्होंने बताया गोला बारी का विनिमय अंतराल अंतराल से जारी है। इस बीच‌ जम्मू कशमीर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते पर एक ट्वीट में कहा ‘पूंछ ज़िला के बालाकोट और करनी सेक्टरों में पाकिस्तान की तरफ़ से संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया। अधिक जानकारी एकत्रित की जा रही हैं। जम्मू कशमीर में पाकिस्तान के साथ लगने वाली सीमा पर पिछले डेढ़ महीनों से तनाव का माहौल बना हुआ है ।

TOPPOPULARRECENT