Friday , August 18 2017
Home / Crime / एलियंस ने किया इस खातून का रेप

एलियंस ने किया इस खातून का रेप

अमेरिकी एयरफोर्स के रेडार सिस्टम में ट्रैकिंग ऑफिसर रह चुकी एक खातून ने चौंकाने वाला दावा किया है. नाएरा तेरेला नाम की खातून ने दावा करते हुए कहा है कि एलियंस उसे 8-10 बार चांद पर ले गए और उसके साथ रेप किया. उन्होंने कहा कि यह वाकिया उस वक्त की है, जब मैं 25 साल की थी.

तेरेला ने दावा किया कि सबसे पहले उसे अजीब सी दवा देकर सिक्योरिटी गार्डों ने उसके साथ रेप किया और जमीन के नीचे दबा दिया. फिर उसने खुद को चांद पर पाया, जहां एलियनों ने उसके साथ रेप किया. इन एलियंसो में एक ग्रे रंग का एलियंस था. वो हर रात उसके साथ रेप करते थे. तेरेला ने उन तजुर्बों को बेहद ‘डरावना बताया है.

तेरेला का मानना है कि 1980 में हुए इन खतरनाक हादसों के बाद उनके दिमाग से सारी यादें मिटा दी गई थीं और उन पर हिपनॉसिस किया गया था. उन्हें उतना ही याद है जितना हिपनॉसिस में याद आया.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 60 साला नाएरा तेरेला ने हिप्नोसिस से गुजरते हुए यह दावा किया है कि उसे एलियंस के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया था और उसे अपने अगवा होने की हर बात याद है. खातून ने यह बात एक रेडियो चैनल को दिए इंटरव्यू में कही है.

हिप्नोसिस के बाद यह बात सामने आई कि उसका अगवा करने वालों की पूंछ थी साथ ही पीली आंखे भी थीं. इसले के मुताबिक मुझे रात में सोने नहीं दिया जाता था और मुसलसल एलियंस मुझे एक दूसरे के पास भेजते रहते और सेक्स करते. मुझे अपनी बेटी के पास आना था और मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती थी जिससे वो मुझे मार देते.

TOPPOPULARRECENT