Tuesday , October 24 2017
Home / India / एवार्ड्स के लिए एथलेटिक्स की भाग दौड़ क़ाबिल-ए-रहम

एवार्ड्स के लिए एथलेटिक्स की भाग दौड़ क़ाबिल-ए-रहम

श्रीनगर

श्रीनगर

जम्मू-ओ-कश्मीर के सुबुदोश शुदणी चीफ़ मिनिस्टर उमर अब्दुल्लाह ने आज कहा कि ये बात इंतेहाई क़ाबिल-ए-रहम है कि महेज़ पदमा एवार्ड्स के लिए एथलेटिक्स अपने लिए ताईद मुहिम चलाना और एक दूसरे के ख़िलाफ़ भाग दौड़ की मुहिम ज़रूरी महसूस करते हैं। उमर अब्दुल्लाह ने ये तब्सेरा आज उस वक़्त किया जब बॉक्सर विजेंदर सिंह ने पदमा भूषण के लिए विज़ारत स्पोर्टस से सिफ़ारिश करने बॉक्सिंग फ़ैडरेशन से दरख़ास्त की थी। इस से क़बल वज़ारत स्पोर्टस ने इस मसले पर पैदा शूदा एक तनाज़े के बाद बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नहवाल का नाम पदमा भूषण ऐवार्ड के लिए पेश करने का फ़ैसला की थी।

उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि कुछ ऐसी बात देखी जा रही है जिस में हमारे इंतेहाई कामयाबी खिलाड़ी भी पदमा एवार्ड्स की क़तार में खड़े होचुके हैं और तमाम साथी एक दूसरे को पीछे ढकेलने की कोशिशों में मुलव्विस होगए हैं। उमर अबदुल्लाह ने जो ख़ुद भी स्पोर्टस के एक पुरजोश मद्दाह हैं, टोइटर पर इन ख़्यालात का इज़हार किया।

उन्होंने कहा कि ये अमर इंतेहाई क़ाबिल-ए-रहम है कि हमारे अथीलीटस पदमा एवार्ड्स के लिए अपने लिए मुहिम चलाते हुए और दूसरों को धमकियां देते हुए देखे जा रहे हैं, हालाँकि कैरीयर और कामयाबीयों की बुनियाद पर एवार्ड्स के लिए नामज़दगी का फ़ैसला किया जाना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT