Sunday , October 22 2017
Home / Sports / एशिया कप की मेज़बानी का ऐलान , बंगलादेश को महंगा पड़ गया

एशिया कप की मेज़बानी का ऐलान , बंगलादेश को महंगा पड़ गया

ढाका 17 अप्रैल : बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड ( बी सी बी ) को एशिया कप की मेज़बानी महंगी पड़ गई। एशियन क्रिकेट कौंसिल की जानिब से मेज़बानी के ऐलान को खु़फ़ीया(पोशीदा) रखने के मुआहिदे के बावजूद बंगलादेशी हुक्काम ने वक्त सेपहले इस का ऐलान किया जिसके बाइस उन्हें कोड आफ़ कंडक्ट का सामना भी हो सकता है।

मीडया रिपोर्टस के मुताबिक़ बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड के सरबराह नाज़िमुल हसुन एशिया कप की मेज़बानी बंगलादेश को देने के ऐलान के बाद मुश्किलात का शिकार हो सकते हैं क्योंकि एशियन क्रिकेट कौंसिल के इजलास में हिंदूस्तान की जानिब से एशियन क्रिकेट की मेज़बानी के इनकार के बाद बंगलादेश को एशिया कप की मेज़बानी देने का फ़ैसला किया था।

ताहम ये फ़ैसला दो माह तक खु़फिया(पोशीदा) रखने की बात तै पाई थी क्यों कि पाकिस्तान ने भी एशिया कप की मेज़बानी पर आमादगी(रजामंदी) ज़ाहिर की थी लेकिन आम इंतिख़ाबात की वजह से पाकिस्तान का एशिया कप की मेज़बानी के लिए माहौल साज़गार नहीं तो नाज़िमुल ह‌सन ने ये ऐलान कर के ख़ुद को मुश्किल में डाल दिया।

दूसरी तरफ़ बी सी बी की मीडया कमेटी के चेयरमेन जलाल यूनुस ने कहा कि एशियन कौंसिल ने एशिया कप की मेज़बानी में देने के हवाले से कोई बाक़ायदा तसदीक़(वजाहत) नहीं की। वाज़ह रहे कि गुजिश्ता एशिया कप की मेज़बानी भी बंगलादेश ने की थी।

TOPPOPULARRECENT