Thursday , October 19 2017
Home / Sports / एशिया कप हाकी खेलने वाले 5 खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम से ख़ारिज

एशिया कप हाकी खेलने वाले 5 खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम से ख़ारिज

वर्ल्ड हाकी सीरीज़ और एशिया कप में पाकिस्तानी हाकी टीम की खराब‌ कारकर्दगी के बाद पाकिस्तान टीम में ऑप्रेशन कलीन अप शुरू होगया।

वर्ल्ड हाकी सीरीज़ और एशिया कप में पाकिस्तानी हाकी टीम की खराब‌ कारकर्दगी के बाद पाकिस्तान टीम में ऑप्रेशन कलीन अप शुरू होगया।

पाकिस्तान हाकी फेडरेशन ने कोच ताहिर ज़मान की रिपोर्ट पर टीम के खिलाड़ियों को हटा दिया है। पी एच एफ़ ने अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इंटरनेशनल सुपर सीरीज़ और जापान में खेली जाने वाली एशियन चैम्पियंज़ ट्रॉफ़ी के तर्बीयती कैंप के लिए जिन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया है उस में तजुर्बाकार फ़ारवर्ड शकील अब्बासी, विक़ास शरीफ़, हाफ बैक वसीम अहमद, मुहम्मद इर्फ़ान और गोलकीपर सलमान अकबर शामिल नहीं हैं।

सलमान अकबर को एशिया कप के लिए हाकी टीम में शामिल किया गया था ताहम एक टूर्नामेंट के बाद उन्हें भी चार दीगर खिलाड़ियों के साथ हटा दिया गया है। पी एच एफ़ ने तर्बीयती कैंप के लिए जिन खिलाड़ियों को मदऊ किया है उन में इमरान शाह, इमरान बट (गोलकीपर) के इलावा ख़ुर्रम मजीद, मुहम्मद इमरान, मुहम्मद अतीक़, आमिर शहज़ाद, शफ़क़त रसूल, यासिर शब्बीर, मुहम्मद सलमान हुसैन, मज़हर अब्बास, अमीन यूसुफ़, मुहम्मद ख़ालिद, सय्यद काशिफ़ शाह, मुहम्मद रिज़वान जूनियर, मुहम्मद तौसीक़, एम फ़ैसल क़ादिर, मुहम्मद दिलबर, अली शान, मुहम्मद अमीर, मुहम्मद उमर‌ भट्टा, ज़ोहीब अशरफ़, मुहम्मद काशिफ़ जावेद, अहमद शकील बट, मुहम्मद सुलेमान, एम अर्सलान क़ादिर, अहमद ज़ुबैर और ऐयूब अली शामिल हैं।

पाकिस्तान हाकी फेडरेशन ने कोच ताहिर ज़मान की रिपोर्ट पर सीनियर टीम के लिए ज़्यादा तर जूनियर टीम के खिलाड़ियों पर भरोसा किया है। तर्बीयती कैंप 7 सितंबर से नेशनल हाकी स्टेडियम लाहौर में शुरू होगा।

TOPPOPULARRECENT