Tuesday , October 24 2017
Home / India / एशीया यू एन ओ चैलेंज‌ टोकियो में पुणे की लड़की हिन्दुस्तान की नुमाइंदा

एशीया यू एन ओ चैलेंज‌ टोकियो में पुणे की लड़की हिन्दुस्तान की नुमाइंदा

ख़ुशी पटेल पुणे की मुतवत्तिन 10 साला लड़की ने एशीया फाइनल्स यू एन ओ चैलेंज‌ टोकीयो में हिन्दुस्तान की नुमाइंदगी की। पुणे की एक स्टोर को बाक़ायदा आने वाली ख़ुशी ने कहा कि वो पुरजोश होगई जब उसे स्टोर से टेलीफ़ोन काल वसूल हुआ कि उसे यू ए

ख़ुशी पटेल पुणे की मुतवत्तिन 10 साला लड़की ने एशीया फाइनल्स यू एन ओ चैलेंज‌ टोकीयो में हिन्दुस्तान की नुमाइंदगी की। पुणे की एक स्टोर को बाक़ायदा आने वाली ख़ुशी ने कहा कि वो पुरजोश होगई जब उसे स्टोर से टेलीफ़ोन काल वसूल हुआ कि उसे यू एन ओ के मुक़ाबले में जो टोकियो में मुनाक़िद किया जा रहा है और जिस में 7 से 15 साल उम्र के बच्चे हिस्सा लेंगे, हिन्दुस्तान की नुमाइंदगी करनी है।

ख़ुशी ने कहा कि उसे मालूम हुआ कि यू एन ओ के मुक़ाबले में उसे अमरिकन कार्ड गेम खेलना होगा और खासतौर पर छपे हुए डैक पर अपने दोस्तों के ज़रिये खेला जाता है। मुक़ाबले में शिरकत करने वाले मुंबई, चेन्नाई, दिल्ली, पहुँचीं और बैंगलोर से बच्चों के लिए मुक़र्ररा अहलियत के मरहलों के ज़रीया मुंतख़ब किए गए थे।

इंडिया फाईनल मुक़ाबला सेपटम्बर में मुक़र्रर थे। ख़ुशी बिशप स्कूल की तालिबा है। उसे हिन्दुस्तान की नुमाइंदगी करने के लिए मुंतख़ब कर लिया गया।

TOPPOPULARRECENT