Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / एसपी का बॉडीगार्ड कोयला चोरों से कर रहा है वसूली

एसपी का बॉडीगार्ड कोयला चोरों से कर रहा है वसूली

रामगढ़ एसपी रंजीत प्रसाद का बॉडीगार्ड साजिद कोयला चोरों से गैर कानूनी वसूली कर रहा है। इसकी शिकायत मिलने के बाद जुनूबी छोटानागपुर डिवीजन (हजारीबाग) के डीआइजी सुमन गुप्ता ने पुलिस हेड क्वार्टर को खत लिखा है। डीआइजी ने पूरे मामले

रामगढ़ एसपी रंजीत प्रसाद का बॉडीगार्ड साजिद कोयला चोरों से गैर कानूनी वसूली कर रहा है। इसकी शिकायत मिलने के बाद जुनूबी छोटानागपुर डिवीजन (हजारीबाग) के डीआइजी सुमन गुप्ता ने पुलिस हेड क्वार्टर को खत लिखा है। डीआइजी ने पूरे मामले की जांच की भी सिफ़ारिश की है।

जानकारी के मुताबिक साजिद आइआरबी-आठ, मुसाबनी का सिपाही है। पिछले चार सालों से एसपी रंजीत प्रसाद के साथ बॉडी गार्ड के तौर में तैनात है। उसके कारनामों के बारे में किसी ने डीआइजी को खुफिया इत्तिला दी, जिसके बाद डीआइजी ने हेड क्वार्टर को खत लिखा है। डीआइजी ने खत की कॉपी डीआइजी जैप को भी भेजी है। कहा है कि सिपाही के खिलाफ जांच करायी जाये। डीआइजी की रिपोर्ट के मुताबिक रामगढ़ में कोयला चोरी का धंधा शुरू हो गया है।

कोयला का गैर कानूनी कारोबार शुरू

रामगढ़ जिला में कोयला चोरी शुरू होने के बारे में एक ज़राये ने बताया कि घाटो से दो लोग कोयला चोरी करा रहे हैं। एक वह अफराद है, जो चार साल पहले गैर कानूनी असलाह लाइसेंस और असलाह के साथ रांची में पकड़ाया था। एक खुद के बारे में बताता है कि वह रांची से ही सीधे आया है। गोला इलाके से चोरी का कोयला रांची के सिकिदिरी इलाके से निकाला जा रहा है। मांडू से भी हर रोज दो ट्रक चोरी का कोयला निकल रहा है। रामगढ़ थाना इलाक़े में जिले का सबसे तेज दारोगा को कोयला के गैर कानूनी कारोबारियों से तालमेल बैठाने के लिए लगाया गया है।

TOPPOPULARRECENT