Wednesday , August 23 2017
Home / test / ए सी बी चार्ज शीट में चंद्रबाबू नायडू का नाम शामिल

ए सी बी चार्ज शीट में चंद्रबाबू नायडू का नाम शामिल

हैदराबाद 19 अगस्त: तेलुगु देशम पार्टी के रुकने असेंबली रेवेंथ् रेड्डी से मुताल्लिक़ नोट बराए वोट स्कॅम में तेलंगाना के महिकमा इंसिदाद रिश्वत सतानी (ए सी बी) की तरफ़ से पेश करदा इबतिदाई चार्ज शीट में तेलुगु देशम पार्टी के सदर और आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू का नाम भी शामिल किया गया है।

ताहम उन्हें मुल्ज़िम नहीं बनाया गया है। ए सी बी की ख़ुसूसी अदालत ने चार्ज शीट का हनूज़ तफ़सीली जायज़ा नहीं लिया है। नोट बराए वोट स्कॅम मंज़रे आम पर आने के बाद रियासती तेलंगाना हुकूमत और हरीफ़ तेलुगु देशम पार्टी के दरमयान लफ़्ज़ी जंग छिड़ गई है।

28 जुलाई को पेश करदा 25 सफ़हात पर मबनी चार्ज शीट के मुताबिक़ तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी के डिप्टी फ़्लोर लीडर ए रेवेंथ रेड्डी ने तेलंगाना असेंबली के एक नामज़द रुकन एल्विस स्टीफ़नसन (दरख़ास्त गुज़ार) से कहा था कि चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें (सुबह स्टेन) से बातचीत करने और 01 जून को होने वाले क़ानूनसाज़ कौंसिल के चुनाव में तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार एम नरेंद्र रेड्डी के हक़ में राय दही की तरग़ीब देने के लिए कहा।

चंद्रबाबू नायडू ने 30 मई को सुबह स्टेन से मुबय्यना तौर पर फ़ोन पर बातचीत की थी जिसके दूसरे ही दिन ए सी बी ने रेवेंथ रेड्डी और एक ईसाई पादरी बिशप स्टीफ़न उस वक़्त रंगे हाथों पकड़ लिया था जब वो मुबय्यना तौर पर स्टीफ़नसन को 50 लाख रुपये बतौर रिश्वत अदा कर रहे थे।

TOPPOPULARRECENT