Monday , March 27 2017
Home / Entertainment / ऐसे मौक़े में हॉलीवुड जाकर फिल्में बनाना मूर्खता है: कंगना

ऐसे मौक़े में हॉलीवुड जाकर फिल्में बनाना मूर्खता है: कंगना

मुंबई: एक ओर जहां बोली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा होलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिशों में लगी हैं, वहीं कंगना रनावत ने इन दोनों के होलीवुड जाने के फैसले की आलोचना कर डाली।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डॉन न्यूज़ के अनुसार कंगना रनावत के बारे में कहा जाता है कि वह कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतरातीं और इससे पहले भी उनके दीपिका पादुकोण के साथ होने वाले झगड़ों को मीडिया की खबरों में कई बार पेश किया जा चुका है।

मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना रनावत का कहना था कि ‘ऐसे मौके पर हॉलीवुड जाकर फिल्मों में काम करना मूर्खता है, डिजिटल मीडिया के आगे बढ़ने के कारण उनका सिनेमा नुकसान में जा रहा है और यह कदम कभी नहीं उठाउंगी ‘।गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के साथ सोनम कपूर भी होलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं।

दीपिका की हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ ज़ैंडर केज’ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ को भी काफी सराहना की जा रही है। प्रियंका चोपड़ा की पहली होलीवुड फिल्म ‘बे वॉच’ इस साल रिलीज होगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने देश में प्रवासियों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी थी, जबकि ईरान, इराक, लीबिया, सोमालिया, सूडान, सीरिया और यमन के नागरिकों को अगले तीन महीने तक अमेरिकी वीजा जारी नहीं करने का ऐलान किया था। डोनाल्ड ट्रम्प के इस फैसले के बाद अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गंभीर प्रतिक्रिया सामने आ रहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT