Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / “ऐ दिल है मुश्किल” ने बढ़ाई दर्शकों की मुश्किल, 2200 की हुई मूवी टिकेट

“ऐ दिल है मुश्किल” ने बढ़ाई दर्शकों की मुश्किल, 2200 की हुई मूवी टिकेट

मुंबई: बीते दिनों सुर्ख़ियों में बनी रही फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” आखिर अपने तय वक़्त पर ही देशभर में रिलीज़ होने जा रही है।  रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे मशहूर बॉलीवुड सितारों की ये फिल्म देशभर में 28 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।

ये बहुत ही ख़ुशी की बात है कि इतनी अटकलें लगने के बाद भी ये फिल्म रिलीज़ हो रही है लेकिन इसके साथ हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि इस फिल्म की टिकेट 70 रूपये से 2200 रूपये तक बिक सकती है।

मुंबई में मनसे द्धारा फिल्म में मौजूद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान का विरोध किये जाने के कारण फिल्म पर बहुत सी मुसीबतों का साया मंडरा रहा था लेकिन इसी कारण लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई।

जिसके चलते लोग फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं। इसी बात का फायदा उठाते सिनेमा घरों के मालिकों ने टिकेट का रेट अपनी मर्जी के हिसाब से बढाने का फैसला ले लिया। जिसका असर लोगों की जेबों पर पड़ने वाला है। आपको बता दें की

“ऐ दिल है मुश्किल” का सामना बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म “शिवाय” के साथ होने जा रहा है। देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस  पर कौन सी फिल्म ज्यादा कमाई कर पाएगी और जनता का दिल लुभाने में कामयाब होगी।

TOPPOPULARRECENT