Tuesday , August 22 2017
Home / Delhi News / ऑड-ईवन फ़ार्मूला: BJP-RSS नहीं चाहते हैं कि योजना सफल हो: केजरीवाल

ऑड-ईवन फ़ार्मूला: BJP-RSS नहीं चाहते हैं कि योजना सफल हो: केजरीवाल

नई दिल्ली : दिल्‍ली में ऑड-ईवेन फार्मूला  का आज दूसरा दिन है। लेकिन इस बीच इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर इस योजना को फेल करने का इलज़ाम लगाया है।

हिंदुस्तान के अनुसार सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा और संघ नहीं चाहते हैं कि यह योजना सफल हो। वे इसे फेल करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता उनके इरादों को विफल कर देगी। उन लोगों ने पिछली बार भी ऐसी कोशिश की थी। लेकिन लोगों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया था और ऑड-ईवन को सफल बनाया था।उन्होंने भाजपा नेता विजय गोयल के इस नियम का विरोध करने की अपील वाला ट्वीट शेयर किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों से ऑड-ईवन के नियम को तोड़ने की अपील कर रही है। भाजपा ऑटो यूनियन ने हड़ताल का अह्वान किया है।

बता दें कि सड़कों पर आज केवल सम संख्या वाली गाडि़यां ही चलेंगी, नियम तोड़ने वालों पर 2000 रुपये का जुर्माना लगेगा। दिल्ली सरकार ने लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बसों की संख्या बढ़ाई है लेकिन आज दूसरे दिन कुछ जगहों पर लोगों को  सार्वजनिक वाहनों के लिए परेशान होते हुए देखा गया। बसों में काफी भीड़ देखी जा रही है।लोगों को कहीं कहीं पर बसों के लिए आधे से पौने घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा है। सरकार ने मुहिम को सफल बनाने के लिए पर्यावरण बसें भी चलाई हैं, उन बसों में मार्शल तैनात किए गए हैं. लेकिन कुछ बसों में मार्शल नहीं दिखे.

TOPPOPULARRECENT