Tuesday , June 27 2017
Home / Entertainment / ऑस्कर अवॉर्ड समारोह का हिस्सा नहीं बनेंगी दीपिका पादुकोण

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह का हिस्सा नहीं बनेंगी दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने यह साफ किया है कि वह ऑस्कर अवॉर्ड समारोह का हिस्सा नहीं बनेंगी. खबरें थीं कि अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ की रिलीज के बाद वह ऑस्कर के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी. एक कार्यक्रम में जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह एक रोचक सवाल है, पर नहीं.’ उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि लोगों ने उनकी फिल्म को पसंद किया.

दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म भारत में 14 जनवरी और पूरी दुनिया में 19 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी. हालांकि दीपिका का परफॉर्मेंस लोगों द्वारा सराहा गया, “जिस तरह भारत में फिल्म को पसंद किया गया वह मेरे लिए खुशी की बात है. फिल्म में मेरे बोलने के तरीके बावजूद लोगों ने जिस तरह मेरे काम को पसंद किया उससे मैं बेहद खुश हूं.”

दीपिका ने एंजलीना जोली और ब्रैड पिट की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के रीमेक में काम करने की खबरों को भी अफवाह करार दिया है. खबरें थी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस रीमेक में काम कर रही हैं. दीपिका ने कहा कि इस वक्त वह केवल संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ में काम कर रही हैं. ‘पद्मावती’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें वह चित्तौड़ की रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं, पद्मावती ने अलाउद्दीन खिलजी के आक्रमण के समय जौहर कर लिया था. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT