Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई तबदीली नहीं, आज न्यूज़ीलैंड के साथ दूसरा टॆस्ट्

ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई तबदीली नहीं, आज न्यूज़ीलैंड के साथ दूसरा टॆस्ट्

होबर्ट, ०९ दिसम्बर: आस्ट्रॆलिया नॆ नियुजीलैंड् कॆ खिलाफ् जुमा सॆ हॊबर्ट् मे शुरु हॊनॆ वाले दूसरे टॆस्ट के लिए अपनी टीम में कोई तबदीली नहीं की है और पहले टॆस्ट् में नाक़िस कारकर्दगी का मुज़ाहरा करने वाले सलामी बल्लेबाज़ फ़लिप ह्यू

होबर्ट, ०९ दिसम्बर: आस्ट्रॆलिया नॆ नियुजीलैंड् कॆ खिलाफ् जुमा सॆ हॊबर्ट् मे शुरु हॊनॆ वाले दूसरे टॆस्ट के लिए अपनी टीम में कोई तबदीली नहीं की है और पहले टॆस्ट् में नाक़िस कारकर्दगी का मुज़ाहरा करने वाले सलामी बल्लेबाज़ फ़लिप ह्यूज़ को दूसरे टॆस्ट में अपनी सलाहीयतें साबित करने के लिए एक और मौक़ा दिया गया है।

आस्ट्रेलिया ने पहले टॆस्ट् में नौ विकेट से जीत हासिल करके दो मैचों की सिरीज़ में एक सिफ़र की बरतरी हासिल करली है। सलामी बल्लेबाज़ फ़लिप ह्यूज़ को इंजरी का शिकार ऑल राउंड, शेन वाटसन की जगह टीम में शामिल किया गया था लेकिन बाएं हाथ के 23 साला बल्लेबाज़ पहले टॆस्ट् की दोनों इन्निंगज़ मैं बिलतर्तीब 10 और 7 रन ही बना पाए थी।

ज़ख़मी तेज़ गेंदबाज़ हैँ कटिंग के मुक़ाम पर नौवारिद ऑल राउंडर डेनियल करसटयान को 12 रुकनी टीम में बरक़रार रखा गया है लेकिन उन के होबर्ट टसट से अपना करीयर का आग़ाज़ करने के इमकानात काफ़ी कम हैं क्योंकि टीम इंतिज़ामीया पहले टसट में कामयाबी हासिल करने वाले हतमी 11 खिलाड़ियों में कोई तबदीली नहीं करना चाहती ही।टीम कमबीनेशन के बारे में कप्तान माईकल क्लार्क ने कहा कि हम ने डेनियल से मुताल्लिक़ बातचीत की थी ताहम बाद में टसट जीतने वाली में कोई तबदीली ना करने पर इत्तिफ़ाक़ किया गया।विकेट के बारे में क्लार्क ने कहा कि उन्हों ने होबर्ट के विकेट पर पहले कभी इतनी घास नहीं देखी।

उन्हों ने कहा कि पहले दिन अगर बादल छाए रहे तो बल्लेबाज़ों के लिए रन बनाना काफ़ी मुश्किल होगा लेकिन बाद में इस से बल्लेबाज़ों को काफ़ी मदद मिलेगी।उन्हों ने मज़ीद कहा कि अगर सरकरदा तेज़ गेंदबाज़ नई गेंद के साथ नाकाम रहते हैं तो ये काफ़ी तशवीश की बात होगी लेकिन उन्हें अपने गेंदबाज़ों पर पूरा एतिमाद ही।

ऑस्ट्रेलवी कप्तान ने कहा है कि केवीज़ के ख़िलाफ़ पहले टैस्ट मैच में कामयाबी टीम की इजतिमाई कोशिशों का नतीजा है। उन्हों ने कहा कि इन की टीम दूसरे मैच में भी न्यूज़ीलैंड को शिकस्त दे कर सीरीज़ कलीन स्वीप करेगी। उधर केवीज़ टीम के कप्तान रोज़ टेलर का कहना है कि पहले टॆस्ट् में शिकस्त के बावजूद टीम के हौसले पस्त नहीं हुई।

टीम :आस्ट्रेलिया।माईकल क्लार्क (कप्तान), डेविड वार्नर, फ़ेल हिग्स , उसमान ख़्वाजा, रिकी पोंटिंग, माईकल हसी, ब्रॉड हेडन, पीटर सिडल, जेम्स पटनसन, मशील असटारक, नाथन लीवन |

TOPPOPULARRECENT