Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ कैरियर तबदील करनेवाली इनिंग: उमर‌ अकमल

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ कैरियर तबदील करनेवाली इनिंग: उमर‌ अकमल

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के नौजवान बैटस्मेन उमर‌ अकमल ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टीम को कामयाबी दिलवाने वाली 94 रन‌ की इनिंग उनके कैरियर की ताहाल सब से बेहतरीन इनिंग है और उम्मीद करते हैं कि ये इनिंग उनके कैरियर को तबदील करने

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के नौजवान बैटस्मेन उमर‌ अकमल ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टीम को कामयाबी दिलवाने वाली 94 रन‌ की इनिंग उनके कैरियर की ताहाल सब से बेहतरीन इनिंग है और उम्मीद करते हैं कि ये इनिंग उनके कैरियर को तबदील करनेवाली इनिंग साबित होगी।

उमर‌ अकमल ने मज़ीद कहा कि वो टी 20 क्रिकेट को पसंद करते हैं ताहम उनकी ख़ाहिश है कि वो तीनों तर्ज़ की क्रिकेट में ख़ुद को मनवाएं और वो ये भी जानते हैं कि ये तभी मुम्किन है जब वो इस्तिक़लाल के साथ रन‌ स्कोर करते रहे। उमर‌ अकमल को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ खेली जाने वाली 94 रन‌ की इनिंग उनके कैरियर को तबदील करनेवाली इनिंग साबित होगी।

26 साला उमर‌ अकमल पाकिस्तान की 16 टेस्ट, 94 वन्डे और 54 टी 20 मुक़ाबलों में नुमाइंदगी करचुके हैं और उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का इंतिहाई बा सलाहियत खिलाड़ी तसव्वुर किया जाता है लेकिन वो उम्मीदों के मुताबिक़ मुज़ाहरा करने में नाकाम होते हैं।

एशिया कप से वो मुसलसल बेहतर मुज़ाहरा करते हुए उम्मीदों को पूरा कररहे हैं। उमर‌ अकमल जो कि अनक़रीब पाकिस्तान के साबिक़ और कामयाब तरीन लीग स्पिनर अब्दुलक़ादिर की बेटी से शादी करने वाले हैं, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ अपनी इनिंग को इस लिए भी एक अहम इनिंग क़रार दिया क्योंकि उनके भाई कामरान अकमल भी टीम में वापसी करचुके हैं।

TOPPOPULARRECENT