Monday , August 21 2017
Home / India / ओडिशा में केंद्रीय मंत्रियों के काफिले पर हमला, भाजपा का विरोध

ओडिशा में केंद्रीय मंत्रियों के काफिले पर हमला, भाजपा का विरोध

भुवनेश्वर: बार गढ़ स्थान पर दो केंद्रीय मंत्रियों के काफिलों पर बीजद वर्कर्स के हमले पर नोन पटनायक सरकार की आलोचना करते हुए भाजपा ने आज विरोध प्रदर्शन किया और धरना दिया। भाजपा नेताओं ने सरकार पर आरोप लगाया किया कि वह दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल है।

शोरगुल और नारे लगाते हुए भाजपा नेताओं ने राज्य भर के सभी ब्लॉकों में प्रदर्शन किया। आरोप लगाते हुए कि केंद्रीय मंत्रियों संतोष गंगवार और साध्वी निरंजन ज्योति के काफिलों पर हमला सुनियोजित और संगठित तरीके से किया गया था, 24 जून को यह मंत्रियों यहाँ पहुँचे थे।

यह हमला मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के इशारे पर किया गया। भाजपा ने इस घटना के खिलाफ 4 जुलाई को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में राजभवन के पास विरोध करने की योजना बनाई है। पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे और बार गढ़ स्थान पर बीजद वर्कर्स की ओर से हिंसा और केंद्रीय मंत्रियों को निशाना बनाने की घटनाओं से परिचित करवाया जाएगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता भाजपा महा पत्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री ओडिशा ने इस घटना की प्रशासनिक जांच का आदेश दिया है जो केवल इश्क शुई के सिवा कुछ नहीं। भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष बसंत पांडे ने इस हिंसा के लिए बीजद सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेडी सरकार की आलोचना करते हुए पांडा ने कहा कि अब तक किसकी गिरफ्तारी नहीं आई है।

TOPPOPULARRECENT