Monday , October 23 2017
Home / India / ओडिशा में सड़क दुर्घटना में 15 की मौत, 20 घायल

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में 15 की मौत, 20 घायल

भुवनेश्वर: उड़ीसा में उंगली जिले के परामनतरय के पास यात्रियों से पूरी तरह से भरी एक बस के आज सुबह पुल के नीचे गिर जाने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस बोदग से अथमलक की ओर जा रही थी और जब वह पुल पर पहुंची तभी चालक का बस से संतुलन बिगड़ गया जिससे बस पुल से लगभग 50 फुट नीचे गिर गई।

दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस घटना में मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है और राज्य सरकार की ओर से घायलों का मुफ्त इलाज कराए जाने की घोषणा की है। घायलों को अथमलक और उंगली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

श्री पटनायक ने उंगली जिला अधिकारी और पुलिस महानिदेशक को घटनास्थल पर पहुंचने और राहत और बचाव अभियान का निरीक्षण करने का निर्देश दिया है। पुलिस, स्थानीय प्रशासन और स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद कर रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। जिला प्रशासन गंभीर घायलों को बिरला मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भेजने की योजना बना रहा है।

TOPPOPULARRECENT