Tuesday , September 26 2017
Home / Islami Duniya / ओमान के हैथम मोहम्मद रफी ने जीता दिल है हिन्दुस्तानी का खिताब

ओमान के हैथम मोहम्मद रफी ने जीता दिल है हिन्दुस्तानी का खिताब

खाड़ी देश ओमान निवासी हैथम मोहम्मद रफी ने गायन के रियलटी शो दिल है हिन्दुस्तानी का खिताब जीत लिया। शनिवार रात को इसका ग्रैंड फिनाले हुआ। अपनी सुरमयी आवाज से हैथम ने हिन्दुस्तानी लोगों के दिलों में ऐसी खासी जगह बना ली थी। वैसे हैथम के अनुसार वह और उसका पूरा परिवार भारतीय दिग्गज गायक मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन है।

 

 

 

 

 

उनके पिता का नाम भी मोहम्मद रफी से प्रेरित होकर मोहम्मद रफी ही रखा गया था। उनका कहना है कि वे हमेशा से ही गायन में कुछ करना चाहते थे और बॉलीवुड में मुकाम बनाना उनका सपना था। वैसे रियलिटी शो खत्म होने से पहले ही विशाल शेखर ने उन्हें गाने का मौका दे दिया है। अब उनकी ख्वाहिश है कि वो शाहरुख खान के लिए गाना जरूर गाए।

 

 

 

 

दिल है हिन्दुस्तानी का खिताब जीतने वाले हैथम कहते हैं कि कला के लिए कोई सरहद नहीं होनी चाहिए। मैं सिर्फ संगीत पर ध्यान देता हूं और यही उम्मीद सभी से करता हूं कि वो कला और कलाकारों को सरहदों में नहीं बांधे। फिर चाहे कलाकार पाकिस्तान का हो या अमेरिका का। बस उसकी कला का सम्मान होना चाहिए। दिल हैं हिन्दुस्तानी का ग्रैंड फिनाले बहुत रंगीन रहा। दलेर मेहंदी से लेकर करण जौहर तक सभी ने इस फिनाले में खूब रंग जमाया।

TOPPOPULARRECENT