Sunday , August 20 2017
Home / Khaas Khabar / ओवैसी कल एक रोज़ा दौरे पर लखनऊ और बाराबंकी जायेंगे

ओवैसी कल एक रोज़ा दौरे पर लखनऊ और बाराबंकी जायेंगे

लखनउ – आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रेसिडेंट असदुद्दीन ओवैसी सोमवार को एक रोज़ा दौरे पर लखनऊ और बाराबंकी आ रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ओवैसी के पर्सनल सेक्रेटरी मुश्ताक ने टेलीफोन पर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि ओवैसी कल सुबह 8.30 बजे लखनउ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर पहुचेंगे और उसके बाद वहीं से सीधे बाराबंकी स्थित देवा शरीफ में हाजी वारिस अली शाह की दरगाह की जियारत के लिए रवाना होंगे।

उन्होंने बताया कि देवा शरीफ से लौटने के बाद ओवैसी लखनउ में जोहर की नमाज अदा करने के बाद शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जवाद से मुलाकात करेंगे। उसके बाद ओवैसी चंदा पैलेस में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी करेंगे।

मुश्ताक ने बताया कि ओवैसी दोपहर 2.00 से 3.00 बजे के बीच मीडिया से भी बातचीत करेंगे। उसके बाद शाम 6.00 बजकर 5 मिनट की फ्लाइट से लौट जायेंगे।

गौरतलब है कि इस महीने के शुरू में ओवैसी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ के साथ-साथ फैजाबाद आजमगढ और अम्बेडकर नगर जाना था। उन्हें लखनउ में एक रैली को भी संबोधित करना था लेकिन कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए जिला प्रशासन ने रैली की अनुमति देने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद ओवैसी का उत्तर प्रदेश का पूरा दौरा ही रद्द कर दिया गया था

TOPPOPULARRECENT