Saturday , August 19 2017
Home / Hyderabad News / ओवैसी का सिर काट कर लाओ और 50 लाख का इनाम पाओ

ओवैसी का सिर काट कर लाओ और 50 लाख का इनाम पाओ

मेरठ: 1993 मुंबई हमलों के गुनाहगार याकूब मेमन को फांसी दे दी गई है। सुबह 6 बजकर 35 मिनट पर उसे फांसी पर लटकाया गया और आधे घंटे बाद वहां मौजूद मेडिकल टीम ने उसे मुर्दा ऐलान कर दिया।

याकूब मेमन की फांसी के बाद मेरठ की जनता ने कोर्ट के फैसले को तारीखी बताया, साथ ही इस फैसले का जनता ने इस्तेकबाल भी किया। याकूब मेमन की फांसी को लेकर जहां तरह-तरह की सवाल जवाब मिल रहे हैं वहीं मेरठ की जनता में याकूब की फांसी को लेकर काफी खुश है और खुशी का माहौल है। मेरठ के लोगों का कहना है फैसला भले ही ताखीर से आया हो, लेकिन यह सही था।

उनका कहना है कि याकूब मेनन ने साजिश रचकर जिस तरह से मुल्क के बेगुनाहों का खून बहाया उसे उसकी सजा मिली, जोकि उसे बहुत पहले मिल जानी चाहिए थी और मुल्क के गद्दार के साथ ऐसा ही होना चाहिए। मेरठ भाजपा के नेता राहुल ठाकुर ने कहा कि याकूब की फांसी को लेकर उन्हें खुशी है, लेकिन जो लोग याकूब की फांसी का एहतिजाज कर रहे हैं, वह बदकिस्मती है।

उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में दंगे कराने की साजिश रच रहा है और वो मुल्क का सबसे बड़ा गद्दार है। बीजेपी लीडर खुलेआम ऐलान करते हुए कहा कि ओवैसी का सिर कलम कर लाने वाले को वो पचास लाख रुपए इनाम के तौर पर देंगे। साथ ही कहा कि उनके साथ बहुत बड़ी त्संज़ीम और नौजवान पीढ़ी है और मांग की है कि याकूब के साथ असदुद्दीन ओवैसी को फांसी होनी चाहिए।

**************hindi.news18.com से

TOPPOPULARRECENT