Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / ओवैसी ब्रदर्स पर शिवसेना का हमला

ओवैसी ब्रदर्स पर शिवसेना का हमला

शिवसेना ने अपने अखबार सामना में एक बार फिर ओवैसी ब्रदर्स पर निशाना साधा है। शिवसेना ने ओवैसी ब्रदर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि ये संभाजी नगर पर भगवा उतारकर शब्ज़ रंग फहराना चाहते हैं और इनसे कोई दूसरी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है।

शिवसेना ने अपने अखबार सामना में एक बार फिर ओवैसी ब्रदर्स पर निशाना साधा है। शिवसेना ने ओवैसी ब्रदर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि ये संभाजी नगर पर भगवा उतारकर शब्ज़ रंग फहराना चाहते हैं और इनसे कोई दूसरी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। इनके भेजे में पाकिस्तानी श्ब्ज़ ( हरा) रंग फहराना ही घुसा हुआ है। औरंग्या के पिशाच को गाड़ो, टाइटल से लिखे इदारिया में शिवसेना ने ओवैसी ब्रदर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि ये संभाजी नगर पर भगवा उतारकर शब्ज़ रंग यानी हरे रंग का पर्चम फहराना चाहते हैं।

इनसे कोई दूसरी उम्मीद की भी नहीं जा सकती है। इनके भेजे में पाकिस्तानी हिरवा फहराना ही घुसा हुआ है। ये पिशाच यानी चमगादड़ हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के संभाजी नगर और नई मुंबई नामी दो अहम Metropolitan Corporations की वोटिंग जुमेरात के रोज़ होने वाली हैं।

इसको लेकर शिवसेना ने ये भरोसा जताया कि इलेक्शन का नतीजा शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी की हिमायत में होगी और इन दोनों ही जगह पर भगवा फहराना, महाराष्ट्र के नज़रिये से अहम है।

अखबार में लिखा गया है, ओवैसी के हिरवे झंडे ( श्ब्ज़ रंग के पर्चम) को मुंबई के बांद्रा साबिक के जिम्नी इंतेखाबात में किस तरह से जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया, यह हर किसी ने देखा है। ओवैसी ब्रदर्स को बांद्रा में हुई हार नहीं भूलनी चाहिए।

शिवसेना ने तब भी एक इदारिया में लिखा था जिसमें ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा था कि मुसलमानों से वोट देने के हुक़ूक़ को छीन लेना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT