Tuesday , October 24 2017
Home / Bihar News / औरंगाबाद में बम धमाका, एक जख्मी

औरंगाबाद में बम धमाका, एक जख्मी

जिले के अम्बा थाना इलाक़े के बिराज बिगहा गांव में जुमेरात को बम धमाके में अनुज पांडेय जख्मी हो गया। अनुज का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। धमाके में जख्मी होने के सिलसिले में तरह-तर

जिले के अम्बा थाना इलाक़े के बिराज बिगहा गांव में जुमेरात को बम धमाके में अनुज पांडेय जख्मी हो गया। अनुज का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। धमाके में जख्मी होने के सिलसिले में तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। बताया जाता है कि बिराज बिगहा गांव के रहने वाले अर्जुन भुइयां के घर में बम धमाका हुआ है। इमकान जताई जा रही है कि बम बनाने के दौरान यह वाकिया हुयी।

अम्बा पुलिस ने जाये हादसा का मुआयना किया पर वहां बम बनाने से जुड़ा कोई सुबूत नहीं मिला है। थाना सदर ने कहा कि वहां से किरासन तेल की बदबू आ रही थी। जख्मी सख्श के वालिद ने सदर अस्पताल में बताया कि वे हरिहरगंज में थे तभी उन्हें इत्तिला मिली कि उनके बेटे पर मुजरिमों ने बम से हमला कर दिया है।

अनुज खेत में बिचड़ा देखने गया था कि तभी आधा दर्जन मुजरिमों ने उस पर बम से हमला कर दिया। इस बयान पर पुलिस को शक है। इस सिलसिले में एसपी बाबू राम ने कहा कि जाये हादसा की जांच के बाद कोई खास सबूत अभी तक नहीं मिला है। इस दौरान एक दीगर सख्श भी मौजूद था जो फरार है। इसकी पूरी जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT