Saturday , May 27 2017
Home / Khaas Khabar / औरतों के कपड़े पहन कर भागने वाला रामदेव सन्यासी कैसे हो सकता है: स्वामी स्वरूपानंद

औरतों के कपड़े पहन कर भागने वाला रामदेव सन्यासी कैसे हो सकता है: स्वामी स्वरूपानंद

वाराणसी: गुरुवार को वाराणसी में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने योगगुरु बाबा रामदेव पर जमकर खिंचाई किया. बाबा रामदेव के नोटबंदी के समर्थन के सवाल पर उनहोंने कहा कि जो पुलिस के डर से औरतों के कपड़े पहनकर भागे वो कौन सा ऋषि है, ऐसा व्यपक्तिर को ऋषि और सन्यासी कहलाने का हक नहीं है. यही नहीं, स्व रूपानंद ने श्रीश्री रविशंकर पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वह भी ऋषि नहीं हैं. साथ ही उनहोंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,को भी आड़े हाथ लेते हुए उनपर निशाना साधा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव और श्रीश्री रविशंकर पर भी हमला बोला. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के बारे में शंकराचार्य ने कहा कि उन्होंने भी कई पार्टियां खायी हैं, उन्होंुने मुसलमानों को भड़काकर बेवकूफ बनाया. बाबरी मस्जिद का एक ईंट भी मुलायम नहीं रखवा पाए. आज बेटे से लड़ाई की नौबत आ गई है.
शंकराचार्य स्वरूपानंद ने खास तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से आपातकाल जैसे हालात पैदा हो गए हैं. नोटबंदी से सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गौमांस के निर्यात पर प्रतिबन्ध क्यों नही लगाया.

उल्लेखनीय है कि शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद इन दिनों काशी में केदार घाट स्थित विद्यामठ में ठहरे हैं. शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने योगगुरु बाबा रामदेव को सन्यासी कहने पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT