Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / ..और आत्मदाह करने नहीं पहुंचे जेपी आंदोलनकारी

..और आत्मदाह करने नहीं पहुंचे जेपी आंदोलनकारी

पटना 20 मई : जेपी आंदोलनकारी कामेश्वर प्रसाद सिंह (सरथुआ,शाहजहांपुर) की तरफ से कारगिल चौक पर कुर्बान(आत्मदाह)का एलान करने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर मजिस्ट्रेट जमीउर रहमान की कियादत में गांधी मैदान थाना इंचार्ज राजबिंद

पटना 20 मई : जेपी आंदोलनकारी कामेश्वर प्रसाद सिंह (सरथुआ,शाहजहांपुर) की तरफ से कारगिल चौक पर कुर्बान(आत्मदाह)का एलान करने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर मजिस्ट्रेट जमीउर रहमान की कियादत में गांधी मैदान थाना इंचार्ज राजबिंदू प्रसाद की टीम ने कारगिल चौक की घेराबंदी कर दी और चप्पे-चप्पे पर पुलिस फ़ोर्स की तैनाती कर दी।

इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी और एक एंबुलेंस की भी इन्तेजाम की गयी थी। सारे लोग इंतजार करते रह गये, और कामेश्वर प्रसाद सिंह कारगिल चौक पर नहीं पहुंचे। उन्होंने शाम चार बजे से पांच बजे तक आत्मदाह के लिए पहुंचने का एलान किया था।

पुलिस टीम सात बजे तक इंतजार कर वापस लौट गयी। जेपी आंदोलनकारी कामेश्वर सिंह ने जिला इंतेजामिया को जानकारी दी थी कि उनलोगों के लिए पेंशन की फराहमी के बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसके मुखालिफत में वे इतवार को चार बजे से पांच बजे के दरमियान में कारगिल चौक पर आत्मदाह कर लेंगे।मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट जमीउर रहमान ने बताया कि कारगिल चौक पर आत्मदाह की जानकारी मिलने के बाद हिफ़ाज़ती इंतज़ामात को बढ़ाया गया है।

TOPPOPULARRECENT