Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / और दो-तीन दिन रहेगा जाम

और दो-तीन दिन रहेगा जाम

शहर का एक बड़ा इलाका बुध को दिन के एक बजे के बाद घंटों जाम रहा। शाम छह बजे जाम लगा रहा। मेन रोड, ओवरब्रिज से क्लब रोड होते हुए बहू बाजार तक, कांटाटोली से डंगराटोली चौक तक, कर्बला चौक से मिशन चौक तक और सकरुलर रोड की सड़क पर गाड़ी रेंगते

शहर का एक बड़ा इलाका बुध को दिन के एक बजे के बाद घंटों जाम रहा। शाम छह बजे जाम लगा रहा। मेन रोड, ओवरब्रिज से क्लब रोड होते हुए बहू बाजार तक, कांटाटोली से डंगराटोली चौक तक, कर्बला चौक से मिशन चौक तक और सकरुलर रोड की सड़क पर गाड़ी रेंगते रहे। सुजाता चौक से बहुबाजार तक आने में गाड़ी ड्रायबरों को घंटा भर का वक़्त लगा। यही हाल अलबर्ट एक्का चौक से शहीद चौक तक का था।

इस 100-150 मीटर की दूरी को तय करने में 40-45 मिनट का वक्त लगा। पैदल निकलना तक मुश्किल था। हर तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई थी। जाम हटाने में ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह बे बस दिखी। बाद में ट्रैफिक एसपी राजीव रंजन सिंह ने कहा, अभी दो-तीन दिनों तक लोगों को जाम झेलना पड़ेगा।

रूट डायवर्ट होने से जाम

मेन रोड में ईद बाजार लगने की वजह ट्रैफिक पुलिस ने मेन रोड से होकर आने-जाने वाले गाड़ियों को दूसरी रस्तों पर डायवर्ट कर दिया। इसका असर यह हुआ कि कचहरी चौक से सकरुलर रोड, कांटाटोली बहुबाजार होते हुए ओवरब्रिज तक जाने वाली रस्तों पर गाड़ियों की तादाद बढ़ गयी। दिन के एक बजे के बाद शहर के स्कूलों में छुट्टी हुई और बच्चो को लेकर बसें निकली। इसके बाद दीगर चौक-चौराहों पर जाम लगना शुरू हो गया।

TOPPOPULARRECENT