Sunday , October 22 2017
Home / Crime / कत्ल की धमकी देकर डॉक्टर ने किया रेप

कत्ल की धमकी देकर डॉक्टर ने किया रेप

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक डॉक्टर को रेप के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया है. इल्ज़ाम है कि डॉक्टर ने नर्स के साथ रेप यानी बलात्कार किया. डॉक्टर मध्यप्रदेश के ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में तैनात हैं. इल्ज़ाम है कि न्यूरो सर्जन डॉ. पद्मचंद ने नर्स को धमकाकर उसके घर पर बलात्कार के वारदात को अंजाम दिया.

मुतास्सिरा नर्स का कहना है कि जब वो अपने घर पर थी- उसी दौरान डॉ. प्रेमचंद नशे में धुत होकर उनके घर पहुंचे और बेटी के क़त्ल की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया.

मुतास्सिरा नर्स के मुताबिक मुल्ज़िम डॉक्टर पद्मचंद ने मामले को दबाने के लिए उसे एक लाख रुपये देने की पेशकश भी की. नर्स का इल्ज़ाम है कि डर की वजह से वो 4 दिनों तक अस्पताल नहीं जा पाई. मुतास्सिरा नर्स ने ये भी बताया है कि मुल्ज़िम डॉक्टर के घरवाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

वहीं रेप का इल्ज़ाम लगने के बाद डॉक्टर पद्मचंद ने अपने ऊपर लगे सभी इल्ज़ामात को गलत बताया है. मुल्ज़िम डॉक्टर का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मुल्ज़िम डॉ. पद्मचंद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर मुल्ज़िम डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

करीब दो महीने पहले भी जयारोग्य अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के एक डॉक्टर के खिलाफ रेप के इल्ज़ाम लगे थे. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

TOPPOPULARRECENT