Friday , August 18 2017
Home / Crime / कथित फर्जी मुठभेड़ से भारत के मनोबल में वृद्धि होगी, मोदी के मंत्री का बयान

कथित फर्जी मुठभेड़ से भारत के मनोबल में वृद्धि होगी, मोदी के मंत्री का बयान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल में हुए कथित फर्जी एनकाउंटर में आठ लोग, जिनका अपराध अभी तक भारत की किसी भी अदालतों द्वारा सिद्ध नहीं किया गया था, के मारे जाने के कारण निंदा का सामना कर रहे हैं |

लेकिन, खुद के प्रति सच्चे रहते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ सदस्य, ने घोषणा की है भारत देश के मनोबल को उठाने के लिए ‘फर्जी मुठभेड़’ की जरूरत थी।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने आज कहा कि भोपाल में एक उच्च सुरक्षा जेल से भाग निकले आठ सिमी कार्यकर्ताओं की कुछ घंटे बात कथित फर्जी मुठभेड़ में हत्या से देश का मनोबल बढ़ेगा और जनता में विश्वास पैदा होगा कि “हम सुरक्षित हैं”।

“यह खबर(8 सिमी कार्यकर्ताओं की हत्या) देश के मनोबल को बढाने के साथ-साथ जनता का हमारी सुरक्षा एजेंसियों की क्षमता और दक्षता में भी विश्वास बढ़ाएगी कि हमारी सुरक्षा एजेंसियों किसी भी चुनौती को हरा सकती हैं,” सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा।

आठ सिमी कार्यकर्ताओं को आज मध्य प्रदेश के भोपाल में उच्च सुरक्षा वाली जेल से भाग निकले के कुछ घंटे के बाद पुलिस ने कथित मुठभेड़ में मार गिराया था।

प्रधानमंत्री कार्यालय में केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा, “यह (सिमी मुठभेड़) फिर से केंद्र और संबंधित राज्य सरकारों पर हमारे विश्वास को मज़बूत करता है।”

ज्ञात रहे इस कथित मुठभेड़ पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, वामपंथी  संगठनों समेत कई शीर्ष संगठन सवाल उठा चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT