Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / कनदीकल गेट रोड ओवरब्रिज का पीर को इफ़्तेताह

कनदीकल गेट रोड ओवरब्रिज का पीर को इफ़्तेताह

हैदराबाद 29 अगस्त: डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना मुहम्मद महमूद अली 31 अगस्त पीर को कनदीकल गेट रोड ओवरब्रिज का इफ़्तेताह अंजाम देंगे।

ब्रिज उप्पूगुड़ा इलाके में है और इस दिन से ब्रिज पर ट्रैफ़िक के गुज़र की इजाज़त देदी जाएगी। रोड ओवरब्रिज से रेलवे लेवल क्रासिंग की वजह से ट्रैफ़िक के बहाव में होने वाली रुकावट दूर हो जाएगी।

कनदीकल गेट इलाके में रेलवे लेवल क्रासिंग की वजह से अक्सर राहगीरों को रुकना पड़ता था। अब नए रोड ओवरब्रिज की तामीर और इस पर गुज़र की इजाज़त मिल जाने के बाद राहगीरों को आसानी पैदा होगी।

उस के अलावा चारमीनार। फ़लकनुमा। चंदरायनगुट्टा रोड पर भी ट्रैफ़िक में कमी वाक़्ये हो सकती है। हुक्काम का कहना हैके इस रोड ओवरब्रिज की तामीर के नतीजे में राहगीरों के लिए फ़ासिला कम हो सकता है और वक़्त भी बच सकता है।

मुक़ामी अवाम और यहां से गुज़रने वाली ट्रैफ़िक तवील वक़्त से इस ब्रिज के इफ़्तेताह की मुंतज़िर थी। मजलिस बलदिया हैदराबाद की तरफ से इस ब्रिज का इफ़्तेताह जारीया साल जनवरी के महीने में ही करने का मन्सूबा बनाया गया था ताहम उस की तकमील में ताख़ीर हुई थी जिसके नतीजे में ये इफ़्तेताह नहीं हो सका था।

इस ब्रिज पर 01 जून 2012 में शुरू हुआ था। हुक्काम का कहना हैके इस ब्रिज की तामीर में जो ताख़ीर हुई है इस की वजूहात में इस की राह में आने वाली इमारतों का हुसूल शामिल था।

इमारतों के मालकीन ने उनकी हवालगी से इनकार कर दिया था। कहा गया हैके बर्क़ी पुलिस आबी और सीवरेज लायंस की मुंतकली के काम में भी ग़ैरमामूली ताख़ीर हुई जिसके नतीजे में बहैसीयत मजमूई ब्रिज की तामीर का वक़्त मुक़र्ररा निशाने से आगे बढ़ गया था।

TOPPOPULARRECENT