Wednesday , August 23 2017
Home / Entertainment / कन्नड मुसन्निफा को रेप और एसिड अटैक की धमकी

कन्नड मुसन्निफा को रेप और एसिड अटैक की धमकी

बेंगलुरू: साउथ की मशहूर मुसन्निफा और फिल्म मेकर चेतना तिर्थीहल्ली को कुछ लोगों ने रेप और एसिड अटैक की धमकी दी है। बीफ की ताईद करने और हिंदू रीति-रिवाजों पर सवाल उठाने के बाद उन्हें फेसबुक पर मुसलसल धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं। इसके बाद हफ्ते के रोज़ मुसन्निफा ने बेंगलुरू के हनुमंता नगर पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चेतना ने कहा कि कन्नड मुसन्निफ कलबुर्गी के क़त्ल के बाद मैं खुद को गैर् महफूज़ महसूस कर रही हूं। कुछ लोग मेरा पीछा कर रहे हैं। डीसीपी (साऊथ) बीएस लोकेश कुमार ने इस बारे में बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर चेतना तीर्थहल्ली ने धमकी को लेकर मधुसूदन गौ़डा नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इत्तेला है कि चेतना ने अपने आर्टिकल में हिंदू रीति-रिवाजों पर जबरदस्त सवाल उठाए हैं। हाल ही में उन्होंने बीफ खाने के हामियों को लेकर हुई रैली में हिस्सा लिया था।

गुजश्ता हफ्ता दर्ज अपनी शिकायत में उन्होंने ये बात कही है कि बीफ खाने की ताईद करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें धमकी भरे पैगाम मिलने शुरू हो गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनको धमकी पिछले एक साल से मिल रही थी, लेकिन उन्होंने इसे कभी भी संजीदगी से नहीं लिया। अब जाकर उन्होंने इसके तईन एहतियात बरत रही है।

TOPPOPULARRECENT