Thursday , September 21 2017
Home / Crime / “कन्या भोज” के बहाने बुलाकर नाबालिग से बलात्कार

“कन्या भोज” के बहाने बुलाकर नाबालिग से बलात्कार

भरतपुर: देश में बढ रहे जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे। राजस्थान के भरतपुर जिले से एक शर्मनाक वाकिया सामने आया। दो दरिंदे भाईयों ने दुर्गा पूजा के आठवें रोज़ कन्या भोज के बहाने नाबालिग को अपने घर बुलाकर रेप किया। यह घटना भरतपुर के करीब बरौली का है।

इल्ज़ाम है कि दोनों भाइयों ने लड़की के खाने में नशीली चीज़ मिला दिया और बेहोश होने के बाद उन्होंने उसके साथ रेप किया किया। वाकिया के बाद दोनों मुल्ज़िम फरार हैं।

लड़की को भुसावर हेल्थ सेंटर में शरीक कराया गया है जहां उसका इलाज़ चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जुमेरात के रोज़ उसका इसी अस्पताल में मेडिकल कराया गया। लड़की की तबियत मुस्तहकम है। बारौली की साकिन मुतास्सिरा के वालिद ने बुध के रोज़ भुसावर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक बुध की सुबह हरदास वल्द खुशीराम जाटव ने अपने भाई के साथ कन्या भोजन का प्रोग्राम बनाया।

हालांकि कन्या भोजन के बहाने उसके मन में खोट था। उसके बाद वह मुतास्सिरा नाबालिग के वालिद के पास आया और उसकी बेटी को नवरात्रि के दुर्गाष्टमी पर कन्या भोजन कराने का दावत दिया। बुध के रोज़ दोपहर करीब 2 बजे हरदास खाना खिलाने के लिए उसे घर ले गया। वहां खाना खाने के बाद लड़की बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में हरदास, उसके भाई बलवंत ने उसका रेप किया।

उधर, काफी देर बाद लड़की जब घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने वहां जाकर पता लगाया। इस दौरान पता चला कि लड़की हरदास के घर में बेहोशी की हालत में पडी है। लड़की को भुसावर हेल्थ सेंटर में शरीक कराया जहां उसका इलाज़ जारी है। जुमेरात के रोज़ छोकरव़ाडा की एक लेडी डॉक्टर को बुलाकर अस्पताल में ही लड़की का मेडिकल कराया गया है।

TOPPOPULARRECENT