Sunday , August 20 2017
Home / Delhi News / कन्हैया कुमार के सुपरहिट भाषण केलिए KRK ने किया दो लाख रूपए देने का एलान

कन्हैया कुमार के सुपरहिट भाषण केलिए KRK ने किया दो लाख रूपए देने का एलान

मुंबई : जेल से रिहा होने के बाद जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार द्वारा दिए गए भाषण के लिए कमाल राशिद खान ने उन्हें दो लाख रुपए देने की एलान  किया  है।हमेशा अपने ट्वीट और प्रतिक्रिया से खबरों में रहने वाले केआरके ने कन्हैया के भाषण से प्रभावित होकर गिफ्ट  के तौर पर दो लाख रुपए देने की घोषणा की।केआरके ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं कन्हैया कुमार के सुपरहिट भाषण के लिए उन्हें दो लाख रुपए देने का एलान करता हूं। इसलिए कोई उन्हें कह दें कि यह रकम उनके दिल्ली ऑफिस से प्राप्त कर लें।

Modi Ji Hardik Patel ke peeche, Kanhaiya Kumar Modi Ji ke peeche n Kanhaiya Ke peeche. TOO MUCH FUN.- KRK (@kamaalrkhan)

केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने इसके बाद भी ट्वीट जारी रखे और कहा कि अगर कोई जेएनयू मामले की स्क्रिप्ट लिखे तो वह इस पर देशद्रोही-2 फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। इसमें वह खुद कन्हैया कुमार की भूमिका निभाना चाहते हैं।केआरके ने अगले ट्वीट में पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा, मोदी जी हार्दिक पटेल के पीछे, कन्हैया कुमार मोदी के पीछे और आरएसएस कन्हैया के पीछे, टू मच फन।बता दें कि केआरके को फिल्म ‘देशद्रोही’ से ही फेमस हुए थे। केआरके हमेशा ही ट्वीट को लेकर विवादों में रहते हैं। वे कई फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से सोशल मीडिया पर भिड़ चुके हैं।

 

TOPPOPULARRECENT