Tuesday , September 26 2017
Home / Entertainment / कपिल शर्मा को दूसरी बार मिलेगा दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड

कपिल शर्मा को दूसरी बार मिलेगा दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड

मुंबई : यह दूसरी बार हैं जब कपिल को बार दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड दिया जा रहा है. इस से पहले उन्हें साल 2014 में इस अवार्ड से नवाज़ा गया था. 2014 में जब कपिल को यह अवार्ड दिया गया था, वो सही समय पर अवार्ड सेरेमनी में नहीं पहुंचे थे. जब वो पहुंचे तब तक पूरा समारोह ख़त्म हो चुका था. कपिल को अपनी ट्रॉफ़ी स्टेज कोऑर्डिनेटर से लेनी पड़ी थी.

हालांकि इस बार कपिल में आयोजकों को यह आश्वासन दे दिया है कि वो सही समय पर समारोह में उपस्थित होंगे. कपिल शर्मा के अलावा इस बार प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और उनके पिता सुरेश ओबेरॉय, जूही चावला, म्यूज़िक डायरेक्टर आनंद-मिलिंद, गुलशन ग्रोवर, मराठी फ़िल्ममेकर राजदत्त और ‘दंगल’ फ़िल्म के निर्माता नितेश तिवारी को दिया जाएगा.

पिछले कुछ महीनों से कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी. को-स्टार सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद कपिल के शो की लोकप्रियता काफ़ी कम हो गई थी. सुनील के शो छोड़ने के बाद अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी यह शो छोड़ दिया था. ऐसे में यह अवार्ड कपिल की टेंशन थोड़ी कम कर सकता है. कपिल सहित अन्य सितारों को यह अवार्ड 1 जून को दिया जाएगा.

TOPPOPULARRECENT