Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / कपू लीडर पद्मनाभम की भूक हड़ताल ख़त्म

कपू लीडर पद्मनाभम की भूक हड़ताल ख़त्म

हैदराबाद 09 फ़रवरी:आंध्र प्रदेश के कापू लीडर पद्मनाभम अपनी (कापू) बिरादरी को रिजर्वेशन की फ़राहमी का मुतालिबा करते हुए शुरू की गई ग़ैर मुअय्यना मुद्दत की भूक हड़ताल को हुकूमत आंध्र प्रदेश के यकीन दिलाने पर ख़त्म कर दिया।

आंध्र प्रदेश के वज़ीर अचिन नायडू तेलुगू देशम रियासती यूनिट के सदर के कल्ला वेंकट राव‌ और उनकी पार्टी के अरकाने असेंबली ठोटाना यमोरतोलो ने पद्मनाभम से मुलाक़ात की।वेंकट राव‌ और अचिन नायडू ने पद्मनाभम को लेमन का शर्बत पेश किया।

पद्मनाभम कापू बिरादरी को रिजर्वेशन देने के मुतालिबे पर अपनी शरीके हयात अरकाने ख़ानदान और दुसरे हामीयों के साथ भूक हड़ताल कर रहे थे।

पद्मनाभम ने कहा कि हुकूमत ने कापू तबक़ा की पसमांदा तबक़ात में शमूलीयत के लिए बसूरत मुम्किना 9 माह के बजाये अंदरून सात माह पसमांदा तबक़ात कमीशन से रिपोर्ट हासिल करने और आइन्दा साल से कापू वेलफेयर कारपोरेशन को 1000करोड़ रुपये सालाना जारी करने का यकीन दी है।

अचिन नायडू ने कहा कि 31जनवरी को पद्मनाभम की तरफ़ से मुनाक़िदा रैली के दौरान तशद्दुद में पुलिस की तरफ़ से दर्ज करदा मुक़द्दमात पर अदालती उसूलों के मुताबिक़ इन्साफ़ किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT