Friday , June 23 2017
Home / Sports / कप्तान के तौर पर धोनी को आखिरी बार देख सकेंगे लाइव, अभ्यास मैच का ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर होगा प्रसारण

कप्तान के तौर पर धोनी को आखिरी बार देख सकेंगे लाइव, अभ्यास मैच का ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर होगा प्रसारण

नइ दिल्ली: भारत ए टीम और इंग्लैंड के बीच 10 जनवरी को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में अभ्यास मैच होने वाली है. इस प्रैक्टिस मैच को लेकर मुंबई के साथ ही दुनियाभर में फैले भारतीय क्रिकेट प्रमियों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है. आखिर होगा भी क्यों नहीं इस अभ्यास मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो आखिरी बार कप्तानी करने वाले हैं. बता दें कि क्रिकेट इतिहास में शायद ही पहले कभी ऐसा माहौल बना हो कि किसी सीरीज के शुरू होने से पहले अभ्यास मैच को लेकर लोग इतने उत्सुक रहे हों.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के हवाले से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने भारत ‘ए’ और इंग्लैंड के बीच दोनों अभ्यास मैचों का लाइव प्रसारण करने की हामी भर दी है. दोनों अभ्यास मैच 10 और 12 जनवरी को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे. दोनों ही मैच भारतीय समयानुसार क्रमशः दोपहर 1:30 व सुबह 9 बजे खेले जाएंगे. सीसीआई के कार्यकारी समिति के सदस्य सचिन बजाज ने कहा, धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और वह ब्रेबॉर्न स्टेडियम पर कप्तान के रूप में अपना आखिरी मैच खेलने वाले हैं. हमने इस मैच के लिए टिकट मुफ्त रखे हैं और इस मैच को देखने के लिए करीब 20,000 दर्शकों के आने की उम्मीद है.

इससे पूर्व क्रिकेट क्लब ऑफ़ इंडिया इस मौके को यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता और इसलिए उसने बीसीसीआई से इस मैच का लाइव प्रसारण कराने की गुहार लगाई थी.

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने हाल ही में भारतीय टीम की सीमित ओवरों की कप्तानी से इस्तीफा दिया है. लेकिन पहले अभ्यास मैच में भारत ‘ए’ की कमान वहीं संभालेंगे. दर्शक आखिरी बार अपने चहेते कप्तान को कप्तानी करते हुए देखने के लिए मैदान पर जरुर आना चाहेंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT