Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / कमसिन लड़कियों से शादी ओमानी बाशिंदा गिरफ़्तार

कमसिन लड़कियों से शादी ओमानी बाशिंदा गिरफ़्तार

कमसिन लड़कियों से शादी के इल्ज़ाम में भवानीनगर पुलिस ने एक ओमानी बाशिंदे के अलावा 12 अफ़राद ब्रोकर्स, क़ाज़ी, मोज़न और दुसरें को गिरफ़्तार कर लिया।

कमसिन लड़कियों से शादी के इल्ज़ाम में भवानीनगर पुलिस ने एक ओमानी बाशिंदे के अलावा 12 अफ़राद ब्रोकर्स, क़ाज़ी, मोज़न और दुसरें को गिरफ़्तार कर लिया।

डी सी पी साउथ ज़ोन सर्वेश त्रिपाठी ने बताया कि 61 साला ओमानी बाशिंदा मद सिरी राशिद मसऊद राशिद जो 5 अप्रैल को टूरिस्ट वीज़ा पर हैदराबाद पहुंच कर पहली शादी 9 अप्रैल को तालाबकटा की साकन 14 साला लड़की से की।

इस शादी के लिए ब्रोकर्स मुहम्मद जाफ़र अली, करीमुन्निसा बेगम, आमना बेगम और मुहम्मद उसमान के अलावा उसकी माँ राबिया बेगम ने मदद की।

मसऊद ने शादी के लिए उसके वालिदैन को 60 हज़ार रुपये दिए।उन्होंने बताया कि लड़की राशिद मसऊद के चंगुल से फ़रार होने में कामयाब होगई और अपने चचा के पास पहुंच कर भवानीनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने फ़ौरी कार्रवाई करके उमानी बाशिंदा को लाजिंग से गिरफ़्तार करलिया जहां से एक और 15 साला कमसिन लड़की दस्तयाब हुई। बताया जाता हैके हुस्ननगर की साकन उस लड़की से भी ओमानी बाशिंदा ने शादी रचाई थी।

इस शादी के लिए ब्रोकर हबीब, हसीना और फ़िरोज़ ने मदद की और लड़की की माँ को उमानी ने 80 हज़ार रुपये दिए थे। त्रिपाठी ने बताया कि रोड नंबर 11 पटेलस ईवैन्यू अपार्टमंट्स में ओमानी बाशिंदा मसऊद मुक़ीम था जहां इस ने 15 साला कमसिन लड़की का इस्तिहसाल किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कमसिन लड़कीयों की शादी से मुताल्लिक़ दो अलाहिदा मुक़द्दमात दर्ज किए जिन में 12 मुल्ज़िमीन शामिल् हैं।पुलिस ने बताया कि कमसिन लड़कीयों की शादी में मदद करने पर मुहम्मद जाफ़र साकन किंग कोठी, करीमुन्निसा बेगम साकन मोग़लपुरा, आमना बेगम साकन मंडी मीर आलम, मुहम्मद उसमान साकन मंडी मीर आलम, मुहम्मद ग़ौस मुही उद्दीन क़ाज़ी राबिया बेगम (लड़की की माँ), ख़्वाजा पाशाह सौतेला बाप को गिरफ़्तार किया गया है।

एक और कमसिन लड़की की शादी के मुक़द्दमा में मुहम्मद जाफ़र अली, शहनाज़ बेगम, हसीना बेगम, शाकरा बेगम, मुहम्मद ज़ाहिद अली हैदर(मोज़न) को गिरफ़्तार किया गया है। भवानीनगर पुलिस ने ओमानी बाशिंदा के क़बज़े से 3 मोबाईल फोन्स, पासपोर्ट, 2725 अमरीकी डालर, 120 सऊदी रियाल बरामद करलिए। डिप्टी कमिशनर पुलिस ने बताया कि इस केस में ज़ियादा गिरफ्तारियां होसकती हैं।

TOPPOPULARRECENT