Sunday , September 24 2017
Home / Sports / कम से कम सेमीफ़ाइनल खेलेगी टीम इंडिया: राहुल द्रविड़

कम से कम सेमीफ़ाइनल खेलेगी टीम इंडिया: राहुल द्रविड़

मुंबई: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में कम से कम सेमीफाइनल तक तो जरूर पहुंचेगी ।

लारेस स्पोर्ट फोर गुड कार्यक्रम ‘मैजिक बस’ के लिये वर्ल्ड स्पोर्ट्स अकेडेमी के सदस्य के रूप में यहां पहुंचे द्रविड़ ने कहा कि भारत टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम लग रही है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि भारत शीर्ष चार में पहुंचेगा लेकिन सेमीफाइनल और फाइनल में इस पर निर्भर करेगा कि कौन सी टीम अच्छा प्रदर्शन करती है । भारत के पास अच्छे खिलाड़ी है । भारतीय टीम के लिये अगले 24 महीने काफी रोमांचक है । इस भारतीय टीम और टी20 विश्व कप में अच्छी बात यह है कि इसमें काफी गहराई है । भारत के पास हर विभाग में गहराई है ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हार्दिक पंड्या और पवन नेगी जैसे खिलाड़ी आठवें और नौवे नंबर तक बल्लेबाजी कर सकते हैं । उनके पास छह या सात अच्छे गेंदबाज भी हैं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ आशीष नेहरा अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और बुमरा ने भी डैथ ओवरों में उम्दा प्रदर्शन किया है । यह काफी मजबूत टीम है और यह हरमनमौला क्षमता काबिले तारीफ है ।’’ द्रविड़ ने कहा कि भारत का अगला लक्ष्य विदेश में अच्छे नतीजे हासिल करना होना चाहिये ।

उन्होंने कहा ,‘‘ यह भारतीय क्रिकेट के लिये रोमांचक समय है । वनडे और टी20 क्रिकेट में अच्छे नतीजे मिले हैं और इसका असर रैंकिंग पर पड़ा है

(पीटीआई के हवाले से)

TOPPOPULARRECENT