Saturday , September 23 2017
Home / District News / करनूल में दामाद के हाथों सास का क़त्ल

करनूल में दामाद के हाथों सास का क़त्ल

करनूल 08 अक्टूबर: शहर करनूल के बंगारूपेट की रहने वाली मुनीरा बेगम को दामाद महबूब बाशाह ने चाक़ू से मार कर क़त्ल कर दिया। डी एस पी रामा चन्द्र के बमूजब बंगारूपेट के मासूम वली और उनकी बीवी मुनीरा बेगम को दो लड़कीयां और एक लड़का है, उनकी एक लड़की का इंतेक़ाल हो चुका है और दूसरी लड़की महमूदा की बंडीमेट स्टरीट में रहने वाले महबूब बाशाह जो पेंटर हैं से 8साल क़बल शादी हुई थी।

महबूब बाशाह हमेशा अपनी बीवी को तकलीफ़ देता था और इस को मार पीट भी करता था। महमूदा ने महबूब बाशाह के ख़िलाफ़ वन टाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की थी, पुलिस ने दोनों को बुलाकर कौंसलिंग करके भेजा था मगर महबूब बाशाह के अंदर कोई भी तबदीली नहीं आई।

महबूब बाशाह की बीवी अपने तीन बच्चों के साथ बक़रईद के लिए अपने माँ बाप के घर यानी बंगारूपेट को गई, ईद के बाद भी घर वापिस ना आने पर दामाद यानी महबूब बाशाह अपने ससुराल के घर जाकर अपनी सास से लड़ना झगड़ना करता था, बातों ही बातों में दामाद ग़ुस्से में आकर अपने साथ लाए हुए चाक़ू से सास मुनीरा बेगम को क़त्ल कर दिया जबकि बरादर-ए-निसबती को भी ज़ख़मी करके फ़रार हो गया। पुलिस मुक़ाम हादसा पहुंच कर केस दर्ज करके तहक़ीक़ात कर रही है।

TOPPOPULARRECENT