Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / करिश्मा कपूर संदीप तोशनीवाल का साथ रहेगी लिव-इन रिलेशनशिप में!

करिश्मा कपूर संदीप तोशनीवाल का साथ रहेगी लिव-इन रिलेशनशिप में!

मुंबई: नब्बे के दशक में रील लाइफ में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर का रियल लाइफ इन दिनों थोड़े बहुत उथल-पुथल से होकर गुजर रहा है. जून महीने में अपने पति संजीव कपूर से तलाक के बाद करिश्मा अपना ज्यादातर समय परिवार वालों और अपने दोस्तों के साथ बिता रही हैं. इसी बीच यह खबरें लगातार सुर्खियों में है कि करिश्मा को एक नया साथी मिल गया है.

खबरों की माने तो करिश्मा मुंबई बेस्ड सीईओ संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है और कैमरे ने दोनों के बीच पनप रही नजदीकियों को भी कैद किया. सबसे खास बात यह है कि संदीप भी अपनी पत्नी से तलाक लेने वाले हैं और मामला कोर्ट में चल रहा है और दोनों ने फिलहाल तलाक के कागजात पर दस्तखत नहीं किए हैं.

माना जा रहा है कि संदीप और उनकी पत्नी अश्रिता के बीच तलाक का कारण भी करिश्मा और संदीप के बीच बढ़ती नजदीकियां ही हैं. खबरें तो यहां तक है कि संदीप मुंबई में एक फ्लैट भी खरीदने वाले हैं जिसमें वे करिश्मा और उनके बच्चे के साथ शिफ्ट कर सकते हैं. लेकिन वहीं संदीप की पत्नी ने कहा है कि वह दोनों को कभी शादी नहीं करने देंगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की नजदीकियों का अंजाम क्या होता है.

TOPPOPULARRECENT