Sunday , October 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / कर्नाटक के मंत्री शिवकुमार की आईटी अधिकारियों के सामने हाज़िरी

कर्नाटक के मंत्री शिवकुमार की आईटी अधिकारियों के सामने हाज़िरी

बेंगलुरु: कर्नाटक के मंत्री डी शिवाकुमार‌, आज इन्कम टैक्स डिपार्टमैंट के अधिकारियों के सामने पेश हुए। पिछले हफ्ते, आईटी अधिकारियों ने उनकी विभिन्न संपत्तियों पर धावे किए थे। उन्हें टैक्स से बचने वाले मामले के लिए लगातार तीन दिन पूछताछ की गई। आज,पूछताछ के लिए आज भी पेश होने का समन जारी किया गया था।

शिवकुमार ने अपने भाई और संसदीय डीके के बेंगलुरु के सदस्य के साथ उपस्थित होने के बाद, जब उन्होंने कहा कि जब भी बुलाया जाए तो वे उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि आयकर अधिकारियों को किसी भी मामले में सेमिनार जारी करने का अधिकार है। वह यहाँ से कई बार रहे हैं उन्होंने अभी भी मुझे बताया कि 11 बजे के बाद कभी भी, मैं आज यहां आ सकता हूं।

उन्होंने कहा कि आईटी अधिकारियों ने उनके पहले बयानों पर सवाल उठाए और उनके साथ अच्छा बरताव किया। शिव‌कुमार ने कहा कि उन्हें कल आने का निर्देश नहीं दिया गया। यह स्पष्ट है कि आईटी विभाग ने शिवकुमार की संपत्ति पर 2 अगस्ट को धावे किए थे और इस पर एक राजनीतिक विवाद खड़ा हुआ था। शिवकुमार ने 44 वें कांग्रेस विधानसभा सदस्यों की मेजबानी की, जो बेंगलूर उपनगरों में रैली में रखे गई थी ताकि बीजेपी को शिकार होने से बचाने के लिए बंग्लूरू के एक रेसॉर्ट में रखा गया था।

TOPPOPULARRECENT