Wednesday , September 20 2017
Home / India / कर्नाटक को कांग्रेस से छुटकारा दिलाने बी जे पी का अह्द

कर्नाटक को कांग्रेस से छुटकारा दिलाने बी जे पी का अह्द

बैंगलोर: बैंगलोर के बलदी इंतेख़ाबात में हालिया शानदार कामयाबी से हौसला पाकर बी जे पी ने आज कहा कि वो कर्नाटक को कांग्रेस से छुटकारा दिलाने का अह्द कर चुकी है। रियासत से एक ग़ैर कारकर्दगी और बदउनवान कांग्रेस हुकूमत को अब ज़्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बिलाशुबा हम कर्नाटक को कांग्रेस से आज़ाद करालेंगे। बी जे पी रियासती उमोर के इंचार्ज मुरलीधर राव‌ ने रियासती सतह के दो-रोज़ा ट्रेनिंग वर्कशॉप के इख़तेताम के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि बी जे पी ने कांग्रेस को बे-नक़ाब करने की बेदारी मुहिम शुरू करने का फ़ैसला किया है।

बैंगलोर के हालिया बलदी इंतेख़ाबात के नताइज के बाद सदा रामिया हुकूमत को अपनी संगीनी का एहसास हुआ होगा और बी जे पी इन नताइज को कांग्रेस हुकूमत के ख़िलाफ़ एक रैफ़रंडम मुतसव्वर करती है। मध्य प्रदेश और राजस्थान में बी जे पी को ज़बरदस्त कामयाबी मिलने के बाद कर्नाटक के दार-उल-हकूमत बैंगलोर में 22अगस्त को हुए चनाव‌ में पुरोक़ार कामयाबी मिली है।

अब बी जे पी के दो अहम निशाने हैं। एक निशाना बद उनवान कांग्रेस हुकूमत को बेदखल करना है दूसरा कर्नाटक को कांग्रेस पार्टी से छुटकारा दिलाना है। रियासत कर्नाटक में जुनूबी हिंद में पार्टी के लिए अहम बाब अलद अखिला बन गई है। कांग्रेस को एक इंतेशार पसंद ताक़त क़रार देते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टी पार्लीयामेंट की कार्रवाई को दरहम-बरहम कर के अपने मनफ़ी एजंडे पर अमल कर रही है।

TOPPOPULARRECENT