Monday , July 24 2017
Home / India / कर्नाटक बीजेपी में कलह, नाराज़ नेताओं का कांग्रेस में आने को तैयारी

कर्नाटक बीजेपी में कलह, नाराज़ नेताओं का कांग्रेस में आने को तैयारी

बेंगलूरु। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने शनिवार को कहा कि कई भाजपा विधायक और नेता कांग्रेस में शमिल होने के लिए बेचैन है। कई नेताओं ने गुपचुप तौर पर मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या और पार्टी आलाकमान से मुलाकात की है। कौन-कौन कांग्रेस में शामिल होने वाला है, इसका पता बहुत जल्द लग जाएगा।

कांग्रेस कभी भी भाजपा की अंदरूनी कलह से राजनीतिक लाभ उठाना नहीं चाहती। आगामी विधानसभा चुनाव में केवल सिद्धरामय्या सरकार की उपलब्धियों और नरेन्द्र मोदी सरकार की विफलता को सामने रख कर चुनाव लड़े जाएंगे।

पूर्व मंत्री विधान परिषद सदस्य वी. सोमण्णा कांग्रेस में शामिल होने के संदर्भ में कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि वह बेकरार हैं। सोमण्णा केवल कांग्रेस के आदर्श और उसके सिद्धांतों पर विश्वास रख कर पार्टी में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस सोमण्णा की किसी भी शर्त को स्वीकार नहीं करेगी। नंजनगुड़ और गुंडलपेट के उप चुनावों की घोषणा अभी नहीं हुई। तारीख घोषित होने के बाद उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

उम्मीदवारों के लिए अन्य दलों के नेताओं को लाने की कोई जरूरत नहीं है, उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के जल्लीकट्टू खेल और प्रदेश के कंबला मेला में काफी अंतर है। कंबला मेला एक मनोरंजक खेल प्रतियोगिता है, जिसमें जानवरों पर किसी भी तरह का कोई उत्पीड़न नहीं किया जाता। कंबला मेला खेल पर लगे प्रतिबंध को हटाना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT