Thursday , September 21 2017
Home / Sports / कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन : लीग क्रिकेट मैच में वरुण सोरगांवी ने इतिहास रचा, सभी 10 विकेट झटक

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन : लीग क्रिकेट मैच में वरुण सोरगांवी ने इतिहास रचा, सभी 10 विकेट झटक

बेंगलुरु : कर्नाटक के बगलकोट में खेले गए एक लीग क्रिकेट मैच में वरुण सोरगांवी ने इतिहास रचा दिया है। वरुण ने यहां खेले गए एक मैच में विपक्षी टीम के सभी 10 विकेट झटक कर उसे 70 रन के साधारण स्कोर पर ऑल आउट कर दिया। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (KSCA) के थर्ड डिविजन का यह लीग क्रिकेट मैच लॉयड फाउंडेशन और गुलेडागुड्डा टीम के बीच खेला गया।

लॉयड फाउंडेशन की ओर से मीडियम पेसर वरुण ने सभी 10 विकेट लेकर सनसनी मचा दी। इस मध्यम तेज गति के गेंदबाज ने अपनी 10 विकेटों में से 5 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड, 2 को LBW आउट किया, तो वहीं बाकी के तीन बल्लेबाजों को कैच आउट कराया। इस तरह वरुण की इस घातक गेंदबाजी की बदौलत विपक्षी टीम महज 15 ओवर में 70 रन के साधारण स्कोर पर ऑल आउट हो गई। गुलेडागुड्डा की पारी में केवल एक ही बल्लेबाज ऐसा था, जिसने दहाई का अंक छुआ। आकाश नाम के इस बल्लेबाज ने अपनी टीम की ओर से 30 रन का सर्वाधिक योगदान दिया।

इस मैच में वरुण का कारनामा यहीं नहीं थमा। 70 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी लॉयड टीम के लिए वरुण ने बल्ले से भी शानदार योगदान दिया। उन्होंने मात्र 30 बॉल में तेजतर्रार 58 रन भी ठोक दिए। उनकी 58 रन की इस पारी में 10 चौके और 1 छक्का शामिल था। वरुण की मैच विनिंग परफॉर्मेंस की बदौलत लॉयड की टीम ने यह मैच 9 ओवर में 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए वरुण को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

TOPPOPULARRECENT