Sunday , October 22 2017
Home / India / कल्याण सिंह के रिश्तेदारों पर हमला

कल्याण सिंह के रिश्तेदारों पर हमला

बदाइयूं, 05 अप्रेल: उत्तर प्रदेश के साबिक़ वज़ीरे आज़म कल्याण सिंह के दो क़रीबी रिश्तेदारों पर उस वक़्त हमला किया गया जब वो कोतवाली बिसौली इलाक़े में एक पंचायत में हिस्सा लेने गए थे। श्याम लाल और विजे पाल जो कल्याण सिंह के बिरादरान निसब

बदाइयूं, 05 अप्रेल: उत्तर प्रदेश के साबिक़ वज़ीरे आज़म कल्याण सिंह के दो क़रीबी रिश्तेदारों पर उस वक़्त हमला किया गया जब वो कोतवाली बिसौली इलाक़े में एक पंचायत में हिस्सा लेने गए थे। श्याम लाल और विजे पाल जो कल्याण सिंह के बिरादरान निसबती बताए गए हैं वो पंचायत में पेश किए गए एक तनाज़ा की यकसूई के लिए वहां गए थे जहां उन के हरीफ़ ग्रुप ने हमला कर दिया और उन पर केरोसीन डाल कर आग लगाने की भी कोशिश की।

इत्तेलाआत के मुताबिक़ श्याम लाल की बहन हिंसा वित्ती जो शादी के बाद कोतवाली बिसौली इलाक़े में ही रहती है इस पर इल्ज़ाम था कि इस ने एक लड़की को घर से भगाने में इस का तआवुन किया पंचायत के दौरान लड़की के घर वाले इंतिहाई ब्रहम होगए और उन की ज़बरदस्त तकरार होगई। इसी असना उन लोगों ने केरोसीन निकाल कर श्याम लाल और विजे पाल पर छिड़क कर उन को ज़िंदा जलाने की कोशिश की। एस एस पी धर्म वीर सिंह ने बताया कि गावं वालों ने किसी ना किसी तरह दोनों को बचाया और एक कमरे में मुक़फ़्फ़ल कर दिया। इस सिलसिले में 9 अफ़राद के ख़िलाफ़ जिन में पाँच ख़वातीन भी शामिल हैं एफ़ आई आर दर्ज की गई है।

TOPPOPULARRECENT